मुल्तानी बिरादरी के शेर हर दिल अज़ीज़ खुशमिज़ाज व कौम के लिये सबकुछ करने का जज़्बा रखने वाले जनाब अब्दुल क़य्यूम छुटमलपुर वाले अब इस दुनिया में नही रहे

खबर इंतेक़ाल

समझो भारत न्यूज़ से मिर्ज़ा ज़मीर आलम की रिपोर्ट
सभी साहिबान को बड़े ही दुःख के साथ इत्तला दी जाती है कि आज रात दिनांक 23 सितंबर2019 की रात जनाब अब्दुल क़य्यूम साहब ( छुटमलपुर ) जिला सहारनपुर वालो का रात तकरीबन 12 बजे के आसपास दिल का दौरा पड़ने से इंतेक़ाल हो गया है।
           बड़े ही खुशमिज़ाज और मिलनसार मेहमाननवाज शख्शियत के मालिक जनाब हाजी अब्दुल क़य्यूम साहब बिल्कुल तंदरुस्त और अपनी सभी 8 बेटियों और 2 बेटों की शादियों से फ़ारिग के साथ साथ अपनी सम्पत्ति (प्रोपट्री) आदि के हिस्सेदारी से भी पूरी तरह से फ़ारिग हो गए थे। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी सभी प्रोपर्टी को अपने बच्चों को तक़सीम कर दी थी। जनाब हाजी अब्दुल क़य्यूम साहब अपनी बिरादरी (कौम) के हर छोटे बड़े मामलात में एक आवाज़ पर खड़े मिलते थे। आज बिरादरी ने एक शेर को खो दिया है। जिसकी भरपाई कर पाना बहुत ही मुश्किल है।

        आज की रात 12 बजे अचानक सीने में दर्द की शिकायत होने पर अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिससे उनकी मौत हो गयी उनकी जनांज़े की नमाज़ जोहर की नमाज़ के फौरन बाद होना बताया गया है।
      अल्लाह मरहूम की मगफिरत फरमाए और ज़न्नत-उल-फिरदौश में आला मकाम अता फरमाए और घर वालो को सब्र दे

                            आमीन ------/ / /

1 comment:

  1. Allah tala inko Janet naseeb farmaye ameeen summa ameeen

    ReplyDelete