पिता पुत्र ने पड़ोसी दुकानदार वह उसकी बहनों के साथ की मारपीट



कोतवाली थाना क्षेत्र के नेहरू मार्केट स्थित एक व्यापारी के खोके को उसके पड़ोसी ने तोड़ दिया,विरोध करने पर उक्त   पड़ोसी ने व्यापारी व उसकी दो बहनों को मारपीट कर पूरी तरह से घायल कर दिया। इस घटना को लेकर व्यापारियों ने कोतवाली में हंगामा खड़ा कर दिया। सदर कोतवाली क्षेत्र के माजरा रोड निवासी अनुज कुमार संगल रोज की भांति प्रातः 7:30 बजे नेहरू मार्केट स्थित अपनी दुकान पर पहुंचा।

वहां दुकान के आगे उसका खोका अक्षत-विक्षित स्थिति में सड़क पर पड़ा हुआ मिला। आरोप है कि उसके दुकान के पडोसी अकील अहमद व उसके पुत्र नफीसुर रहमान ने उक्त खोका तोड़ डाला। विरोध करने पर अनुज के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया।

इसी बीच किसी दूसरे पड़ोसी ने अनुज के घर पर फोन कर दिया। जहां पर उसकी दोनों बहाने रूपाली एवं शेफाली मौके पर पहुंची। आरोप है कि दोनों पिता पुत्र ने इन्हें भी भद्द्दी गालियां देकर मारना पीटना शुरू कर दिया।

तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां अनुज व शेफाली को हायर सेंटर मेरठ के लिए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया है।

बाइट :- रूपाली(पीडिता)
 वही इस मामले में कोतवाली प्रभारी समय सिंह अत्री  का कहना है कि इस मामले में दो महिला सहित तीन लोगों को चोट आई है।

जिनका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है पीड़ितों की तहरीर मिल गई है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

समझो भारत न्यूज शामली उत्तर प्रदेश से पत्रकार शौकीन सिद्धिकी के साथ प्रैस फोटोग्राफर तल्हा मिर्ज़ा की रिपोर्ट #samjhobharat 
8010884848

No comments:

Post a Comment