घर घुसकर लड़कियों और महिलाओं की इज्जत पर हमला

जनपद शामली के कांधला थानां क्षेत्र के कस्बा कांधला में दबंगों ने पड़ोस के ही घर में अकेली ननद भाभी के साथ घर में घुसकर मारपीट करने और छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद जहां थाना अध्यक्ष ने तीन दिन बीतने के बाद मुकदमा पंजीकृत कराया।वहीं दोनो पीड़ित महिला जिला अस्पताल में भर्ती है। जबकि सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। और पीड़ितों को फैसला न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे है।आपको बता दे कि मामला शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला के खेल मोहल्ले का है जहां पर शहजाद का परिवार रहता है।



वहीं शहजाद अपने काम के लिए घर से बाहर गया हुआ था। वहीं शहजाद  की पत्नी रानी और बहन हिना घर पर अकेली थी तभी पड़ोस के ही दबंग आबाद ने 2 मई को आकर उनके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया।घटना के मामले में पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने ओर आरोपी पर समय रहते कार्रवाई न करने को लेकर फिर दोबारा आरोपी आबाद ने अपने तीन अन्य साथियों आसिफ, शहजाद, फिरोज उप मुकिद के साथ मिलकर घर पर अकेली पाकर हिना और रानी के साथ छेड़छाड़ करते हुए जबरदस्ती करने का प्रयास किया।



ओर विरोध करने पर मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया। वही पीड़ित महिलाओं के द्वारा  आरोपियों से बचने के दौरान दोनों के साथ प्राइवेट पार्ट्स पर भी आरोपियों ने वार किया। घटना के मामले में पीड़ितों ने जहां 3 तारीख को थाने में तहरीर दी थी मेडिकल परीक्षण के दौरान, दोनों महिलाओं को हाय सेंटर रेफर कर दिया गया था।



जहां आज भी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। वही 3 तारीख की घटना में 6 तारीख को मुकदमा दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने लापरवाही भर्ती ,और आज तक कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया।पीड़ितों को आरोपी अब मामले में फैसला न करने पर बचने की धमकी दे रहे हैं।



वही आपको बता दे कि  महिलाओं के साथ मारपीट के मामले में डॉक्टर द्वारा घायलो को रेफर किया गया था। जहा उन्हें हाई सेंटर रेफर करने के बाद भी पुलिस ने आज तक उनका एक्स रे आज तक नहीं करा पाई। मीडिया में मामला आने पर थाना अध्यक्ष ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए आज एक होमगार्ड को भेजा है। रिपोर्टशौकीनसिद्दीकी, शामली#samjhobharat 



No comments:

Post a Comment