छात्र के साथ टीचर ने की मारपीट, परिजनों को स्कूल से भगाया वीडियो हुई वायरल

जनपद में एक शिक्षक ने कक्षा चार की छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना का विरोध करने पहुंचे परिजनों के साथ भी अभरता की। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दें थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर लोहड़ी निवासी मनोज पांचाल की पुत्री गांव के ही प्राइमरी पाठशाला नंबर एक में कक्षा चार की छात्रा है।



परिजनों का आरोप है कि जब  उनकी पुत्री स्कूल में पढ़ाई कर रही थी तो तभी उक्त टीचर ने पुत्री से कुछ सवाल पूछे, जिनका वह जवाब नहीं दे पाई। जिसके चलते आरोपी टीचर ने  डंडे से उसकी पुत्री की बेहरमी में से पिटाई कर दी। मारपीट में उसकी पुत्री की पीठ पर चोट के गंभीर निशान व घाव बन गए।



ज़ब घर पहुंच कर जब उसकी पुत्री ने सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। वही परिजन जब विरोध करने स्कूल पहुंचे,आरोपी टीचर ने उनके साथ बदतमीजी करते हुए परिजनों को स्कूल से भगा दिया।



बाद में वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने टीचर की बदतमीजी करते हुए  वीडियो बना ली जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वायरल वीडियो से क्षेत्र में चर्चा का विषय  बना हुआ है.



अब देखने वाली बात होगी के इस टीचर के खिलाफ  शिक्षा विभाग क्या कार्रवाई अमल में लाता है। समझो भारत न्यूज शामली उत्तर प्रदेश से पत्रकार शौकीन सिद्दीकी की रिपोर्ट #samjhobharat 
8010884848

No comments:

Post a Comment