पत्रकार के आकस्मिक हुई मौत पर पत्रकार संघ ने की शोक सभा मुआवजे की मांग

 


बिड़ौली। झिंझाना

पत्रकार के आक्समिक निधन के बाद कस्बे के पत्रकार संघ ने ऊन रोड स्थित ब्रज फार्म पर शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें पत्रकारों ने दिवंगत आत्मा  की शांति के लिए 2 मिनट का मोन धारण रखा। कस्बे के पत्रकारों ने मुख्य मंत्री राहत कोष से पत्रकार के परिवार की सहयाता की भी मांग की है।


ऊन रोड स्थित ब्रज फार्म पर पत्रकार संघ के अध्यक्ष हरेंद्र मलिक ने शोक सभा की अध्यक्षता करते हुए कहा कि हमारे दिवंगत पत्रकार साथी नसीम आलम का कम उम्र में चले जाना हम लोगों के लिए भारी क्षति है, जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती। दिवंगत पत्रकार साथी हम सभी का चाहेता तथा हंसमुख पत्रकार साथी था। शोकसभा में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मोन धारण किया गया।

पत्रकार संघ के अध्यक्ष हरेंद्र मलिक ने अपने साथियों से कहा कि हमारे साथी नसीम के परिवार की हम सभी देखभाल करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री राहत कोष से भी दिवंगत पत्रकार साथी के परिवार को सहायता दिलाने के लिए कार्रवाई की जाएगी इस मौके हरेन्द्र मलिक, पंकज चौहान, रवि गहलोत, तस्लीम आलम, सुमित राठी, अमित वाल्मीकि, शाहरुख खान, राकेश वर्मा, रमन गहलोत शाक़िर अली आदि पत्रकार मौजूद रहे।

#samjhobharat

8010884848

No comments:

Post a Comment