पैदल हज सफर पर जा रहे अब्दुल खलील उर्फ नौशाद पुत्र मौहम्मद का फूलों की वर्षा के साथ जोरदार स्वागत


कर्नाटक के मंगलोर से पैदल हज सफर के लिए निकले अब्दुल खलील उर्फ नौशाद पुत्र मौहम्मद का मेरठ करनाल हाईवे पर गाड़ीवाला चौराहे पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष नौशाद ठेकेदार के नेतृत्व में कस्बे वासियों ने किया जोरदार स्वागत। नौशाद तीस जनवरी को कर्नाटक से हज सफर के लिए पैदल निकले थे।जो पाकिस्तान, ओमान, दुबई के रास्ते से सऊदी अरब के मक्का पहुंचेंगे।इस मौके पर कस्बे के सम्मानित लोगों सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

शुक्रवार को मेरठ करनाल हाईवे के गाडीवाला चौराहा पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष नौशाद ठेकेदार के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों द्वारा कर्नाटक से पैदल हज सफर पर जा रहे अब्दुल खलील उर्फ नौशाद पुत्र मौहम्मद का फूलों की वर्षा के साथ जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद भारी भीड़ के साथ हज सफर तय कर रहे नौशाद पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष नौशाद ठेकेदार के आवास पर पहुंचे जहां पर कुछ देर सम्मानित लोगों से बातचीत कर उसके बाद जुमे की नमाज अदा कर हज सफर पर नौशाद को कस्बे के काफिले ने रवाना किया।

हज सफर कर रहे खलील उर्फ नौशाद ने बताया तीस जनवरी को हज सफर कर्नाटक के मंगलोर से अपने भाई नौऊफ व अमान के साथ शुरू किया था।जिसके बाद हर राज्य से मेरे अपने साथी मिलते गये।अब मेरे साथ नौऊफ, अशफाक, गुफरान,अमन,सुहेल,हसन,साकिर, सहित आठ लोग ओर एक थार गाड़ी है।

पाकिस्तान बार्डर से में अकेले ही पाकिस्तान, ओमान, दुबई के रास्ते से सऊदी अरब के मक्का में हज के लिए जा रहा हूं। थाना प्रभारी सुदेश कुमार ने भी हज सफर पर जा रहे अब्दुल खलील उर्फ नौशाद से बातचीत कर जानकारी की इसके बाद झिंझाना गाड़ी वाला चौराहे से रास्तो से गुजरता हुआ केरटू व बिड़ौली सादात में वासिद के घर विश्राम किया मिली जानकारी के मुताबिक नोसाद पुत्र मोहम्मद मगरिब नमाज़ अदा कर हज के लिए रवाना होंगे ।इस मौके पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष नौशाद ठेकेदार, कामिल, खुर्शीद आलम वासिद प्रधान बाकिर अली अनीस राशिद सहित कस्बे के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

@samjhobharat

8010884848

No comments:

Post a Comment