बिडौली की दो अलग-अलग घटनाओं में बैंक से पैसे लेकर निकले एक वृद्ध और एक वृद्धा को बाइक सवार दो लोगों ने लिफ्ट देकर उनकी जेब काट ली।

बिडोली।   : वृद्ध की जेब से 3700 रुपए निकल पाए ,जबकि वृद्धा की जेब से जेब कतरों ने पूरे ₹10000 साफ कर दिये। घटना की शिकायत पुलिस से की गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
         ब्रहस्पतिवार की सुबह लगभग 11 बजे  के समय शीतल गढ़ी निवासी करीब 70  वर्षीय साधुराम बिडौली स्थित प्रथमा ग्रामीण बैंक से ₹10000 निकाल कर बाहर ही निकले थे कि तभी बाइक सवार दो युवकों ने लिफ्ट देकर उनके घर छोडने के नाम पर उन्हें अपनी बाइक पर बीच में बैठा लिया कि तभी रास्ते में उनकी जेब काटकर पैसे निकाल लिए। समय अच्छा रहा कि उस वक्त जेब से मात्र 3700 ही निकाल पाए । घटना का पता वृद्ध साधुराम को अपने घर जाकर लगा।
      करीब 03 बजे  बाद फिर दूसरी घटना में मन्नूगढ़ की एक वृद्धा बाला देवी पत्नी जगदीश ( 65  वर्ष) भी उपरोक्त बैंक से ₹10000 लेकर निकली थी की तभी यहां भी बाइक सवार दो लोगों ने गांव की ओर जाने की बात कहकर वृद्ध को अपनी बाइक पर लिफ्ट देकर बीच में ही  बैठा लिया और बीच रास्ते में उसकी जेब तराश कर सारे पैसे निकाल दिए। वृद्धा ने बताया कि उसकी जेब से पूरे ₹10000 काट लिए गए हैं। जबकि वृद्ध साधुराम की जेब से 3700 ही निकाल पाए। दोनों घटनाओं की शिकायत पुलिस से की गई है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुदेश कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।  कुछ सीसीटीवी कैमरों में ये दोनो तस्वीरें कैद होना बताया जा रहा है।
#samjhobharat
8010884848

No comments:

Post a Comment