गढ़ी पुख्ता के इस शिक्षक की घिनौनी करतूत पत्नी को धर्मशाला में छोड़ हुआ फरार पूरी खबर पढ़े

 


गढीपुख्ता। कोर्ट में तलाक का वाद दायर होने के बावजूद शिक्षक पति से मिलने गढीपुख्ता पहुंची पत्नी को पति शामली की एक धर्मशाला में बिना किराया दिए छोडकर चंपत हो गया। पत्नी को रोते बिलखते देख आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। महिला की पीडा सुनकर लोगों ने शिक्षक को फोन किया जिसके बाद शिक्षक पति मौके पर पहुंचा तथा धर्मशाला का किराया अदा कर पत्नी को अपने साथ ले गया। यह मामला कस्बे में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार जनपद जादौन निवासी एक युवक की करीब तीन साल पूर्व गढीपुख्ता के जवाहरलाल नेहरु इंटर कालेज में शिक्षक के पद पर तैनाती हुई थी। उक्त युवक की शादी वर्ष 2009 में जोनपुर निवासी एक युवती से हुई थी जिनका नौ साल का एक पुत्र भी है। बताया जाता है कि दंपत्ति में किसी बात को लेकर आए दिन विवाद होने लगा था जिसके बाद हालात ऐसे पैदा हो गए कि दोनों ने जौनपर उत्तर प्रदेश की जिला कोर्ट में तलाक का वाद दायर कर दिया। बताया जाता है कि वाद की सुनवाई के दौरान जज ने महिला को समझाते हुए कहा कि आपस में मिल बैठकर मामला सुलझा लें, यही सबसे बेहतर रास्ता है।

शुक्रवार को महिला गढीपुख्ता स्थित कालेज में पति के पास पहुुंच गयी। कालेज की छुट्टी होने के बाद पति पत्नी को बाइक पर बैठकर शामली पहुंचा। दोनों ने एक रेस्टोरेंट पर खाना भी खाया। इसके बाद रोडवेज स्टैंड के निकट स्थित एक धर्मशाला में दो दिन के लिए एक कमरा किराये पर ले लिया। शनिवार को भी दोनों साथ रहे। रविवार की सुबह शिक्षक पत्नी को बिना बताए व बिना धर्मशाला का किराये दिए मौके से चंपत हो गया। महिला ने पति की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला जिसके बाद महिला रोने बिलखने लगी।

महिला को रोता देखकर आसपास के कुछ लोग मौके पर एकत्र हो गए और एक सामाजिक संस्था के कार्यालय में लें गए महिला ने संस्था के अध्यक्ष को लोगों के सामने अपनी पीडा सुनाई। संस्था के अध्यक्ष ने गढीपुख्ता निवासी एक सामाजिक कार्यकर्त्ता को फोन कर मामले की जानकारी दी जिसके बाद उक्त व्यक्ति ने कालेज के प्रधानाचार्य को मामले की जानकारी दी लेकिन प्रधानाचार्य ने

पारिवारिक मामला बताकर अपना पल्ला झाड लिया। बाद में शिक्षक मौके पर पहुंचा तथा बताया कि वह सहारनपुर में एक तेहरवीं में चला गया था। तेहरवी से आने के बाद शिक्षक अपनी पत्नि को अकेले उसके घर वापस जाने की धमकी देते हुए बोला कि तू संस्था के पास क्यों गई अब मैं तुझे किसी भी हालत में नही रखूंगा तभी महिला ने संस्था के अध्यक्ष को कॉल करके पूरी जानकारी दी , इसके बाद शिक्षक पत्नी को लेकर वहां से चला गया। 

इनसेट 


नाम जनता धर्मशाला, किराया 800 रुपये

शामली। शहर के रोडवेज बस स्टैंड स्थित जनता धर्मशाला में नॉन एसी कमरा लेने वालों को 800 रुपये किराया देना पडता है, वहीं एसी युक्त कमरे का किराया 1100 रुपये दिन है। वहीं कुछ लोगों ने बताया कि इस धर्मशाला का निर्माण गरीब लोगों के ठहरने के लिए किया गया था लेकिन इसका किराया एक होटल के कमरे जितना अदा करना पडता है, वहींे एसी रुम युक्त कमरे का किराया 1100 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से लिया जाता है।

@Samjho Bharat

8010884848

No comments:

Post a Comment