इमाम साहब की दरगाह पर हर मन्नत पूरी हुई है - अंकित गोयल , दरगाह में किया गया ध्वजारोहण


झिंझाना 16 अगस्त :  कस्बे की दरगाह इमाम साहब पर पहुंच कर सर झुकाने वाले की हर तमन्ना पूरी हुई है। कई डीएम और कई एसपी ने यहा के विभिन्न कार्यक्रमों में पहुंचकर दरगाह पर सजदा किया। और बाद में उनकी मन्नते भी पूरी हुई। जिसका जिक्र उन्होंने यहां से सुदूर स्थानों पर जाकर किया। उक्त उद्गार व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अंकित गोयल ने स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त किये।

      झिंझाना थाने के पीछे इमाम साहब की दरगाह पर चल रहे उर्स के मेले के दौरान स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां पर व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अंकित गोयल ध्वजारोहण किया। बतौर मुख्य अतिथि अंकित गोयल ने कहा कि यहां कि इस दरगाह में जिसने भी सजदा किया है उसकी हर मन्नत पूरी हुई है। अब से पहले कई बार मैं कई अन्य अधिकारियों के साथ यहां मजार पर पहुंचा हूं।


और यहा पहुंचे तत्कालीन डीएम नागेंद्र प्रताप सिंह और एसपी अजय कुमार आदि और बहुत से अधिकारियों ने इस दरगाह पर माथा रख कर मन्नत मांगी और जो बाद में पूरी भी हुई। यहां से लखनऊ और नोएडा जैसे स्थानों में जाकर उन अधिकारियों ने यहां इस दरगाह की मान्यता की चर्चा की है। स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर उन्होंने कहा है कि यहां 200 साल अंग्रेजों की हुकूमत रही। उनसे छुटकारा दिलाने के लिए हमारे अनेक वीर सपूतों ने अपनी जान की बाजी लगाकर हमें आजादी दिलाई। उन्होंने शहीदों को नमन किया। इस मौके पर कई और वक्ताओं ने भी संबोधन किया।  अंकित गोयल के साथ व्यापार मंडल के जिला उपाध्यक्ष अरविंद सिंघल नगर महामंत्री संजीव कुमार तथा सदस्य सुशील सिंघल के अलावा स्थानीय काफी लोग मौजूद रहे। संवाददाता धर्मेंद्र सिंह समझो भारत न्यूज़ झिंझाना

@Samjho Bharat

8010884848

No comments:

Post a Comment