साहिल सोंधी ने रखी कपल एक्सचेंज ब्लाइंड डेट नाईट 5.0, साहिल सोंधी की मास्क ब्लाइंड डेट पार्टी 5.0 रिटर्न


दिल्ली वालो की स्पेशल डिमांड पर पार्टी किंग साहिल सोंधी एक बार फिर ब्लाइंड नाईट पार्टी सीजन 5 का आयोजन करने वाले है। साहिल कि यह पार्टी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश FEUGO X  बार में  26 अगस्त रात 6 बजे से रात 11 बजे तक रखी गई है।



साहिल अन्नू सोंधी की हैंगओवर नाइट्स पार्टी दिल्ली ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है क्योंकि साहिल कि पार्टी में जहां पर बेहतरीन खाने से लेकर पार्टी और डांसिंग आदि का लुत्फ उठाया जा सकता है। अगर आप पार्टी या फिर दोस्तों के साथ ब्लाइंड डेट मास्क पार्टी 5.0 इन्जॉय करने की प्लानिंग कर रहे हैं और ऐसी जगह की तलाश में हैं जहां आप फुल मौज-मस्ती कर सकें।




तो आपके लिए 26 अगस्त को होने वाली साहिल की मास्क नाईट पार्टी अपग्रेड किचन एन्ड बार से बेस्ट कोई और हो ही नहीं सकती।  इसलिए आज हम आपको साहिल के कुछ ऐसे क्लब और कैफे के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप पार्टी करने के लिए अपने दोस्तों, परिवार वालों के साथ नाइटलाइफ घूमने का प्लान बना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं।




साहिल अन्नू सोंधी हर वीकेंड अपनी पार्टी एक शानदार वेन्यू में करते है जैसे की पंजाबी बाग, साउथ दिल्ली, ग्रेटर कैलाश, राजौरी गार्डन, जैसी बड़ी आकर्षित जगहों में अपनी पार्टी आयोजित करते हैं। आपको बता दे साहिल की 4.0 ब्लाइंड मास्क पार्टी में ब्यूटी क्वीन के ठुमको से सबको नाचने पर मजबूर करदिया जाएगा ।





शहर के केंद्र में स्थित, साउथ दिल्ली ग्रेटर कैलाश FEUGO X बार दिल्ली में सबसे अच्छे पार्टी स्थानों में से एक है। इसमें बॉलीवुड नाइट्स से लेकर ईडीएम नाइट्स, वीआईपी लाउंज और एलईडी लाइट्स से जगमगाता एक विशाल डांस फ्लोर है।











यहां खाने-पीने की भी खूब व्यवस्था है, जो आपके फूडी मूड को एकदम शांत कर देगा। अगर आपकी लड़कियों की टोली है,

तो रात में शनिवार के दिन साहिल की पार्टी में जाना न भूलें। लड़कियो की टोली का दिल्ली का पार्टी किंग साहिल सोंधी कोई एंट्री फीस नहीं लेते। नई दिल्ली - हनी महाजन

@Samjho_Bharat

8010884848

No comments:

Post a Comment