पुरमाफी में 18 साल के लड़के ने लगाई फांसी - मौत


झिंझाना 5 अगस्त : थाना क्षेत्र के पुरमाफी गांव में बीती रात 18 साल के एक युवक ने अपने मकान की छत में फंदा डालकर फांसी खा ली। परिजनों को सुबह घटना का पता चला, तो मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी कैराना अमरदीप मौर्य और थाना प्रभारी वीरेंद्र कसाना पुलिस बल के साथ पहुंचे। और घटना की जानकारी लेते हुए शव को पीएम के लिए भेज दिया। 

       पुरमाफी गांव में करीब 18 साल का युवक रवि पुत्र मोनू अपने कच्चे मकान की छत में डाले फंदे से लटका मिला। मौके पर पहुंचे सीओ कैराना अमरदीप मौर्य तथा थाना प्रभारी वीरेंद्र कसाना पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। और लटके हुए शव को नीचे उतारा। थाना प्रभारी के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ग्रामीणों एवं पुलिस ने बताया कि मृतक सूखे नशे का आदी था।


         


  इकलौता पुत्र था मृतक 


      बताया गया कि मृतक रवि का पिता मोनू वह ताऊ सोनू धानक बिरादरी के हैं। और मजदूरी तबके के हैं। बताते हैं कि मोनू का दो बच्चे रवि और उसकी बहन थे। रवि की बहन की शादी हो चुकी है। रवि की मां भी मर चुकी थी।


मगर दूसरी मां आने के बाद फिर वें गढ़ी पुख़्ता में रहने लगे। मगर अब पिछले 1 साल से ना तो मोनू का पता है और ना ही उसकी नई पत्नी का। रवि दादी के पास रहता था। हालांकि दादी ने पड़ोसी नन्हे आदि पर लड़के रवि को हंसी के लिए उकसाने का आरोप लगाया। मगर पुलिस दोनों आरोपियों को उठाकर जांच पड़ताल कर रही है। मगर फिलहाल रवि के परिवार का खात्मा हो चुका है।

@Samjho_Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment