"मेरी माटी मेरा देश" अभियान में शिलाफलकम् का लोकार्पण, प्राथमिक विद्यालय नंबर 1 में आयोजित समारोह में अध्यक्ष और ईओ रहे मुख्यातिथी


झिंझाना 9 अगस्त ; अमृत काल के इस वर्ष के स्वतंत्रता दिवस के आयोजन से संबंधित "मेरी माटी मेरा देश" अभियान की योजना के अनुसार प्राथमिक विद्यालय नंबर 1 में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें चेयरमैन सुरेश पाल कश्यप तथा अधिशासी अधिकारी अनिल भास्कर ने शिलाफलकम का लोकार्पण किया। 

     


नगर पंचायत कार्यालय से मिली प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक बगल में स्थित प्राथमिक विद्यालय नंबर 1 में आजादी अमृतकाल के इस वर्ष के स्वतंत्रता दिवस के आयोजन से संबंधित ’’मेरी माटी मेरा देश’’ अभियान की कार्ययोजना के अनुसार देश के लिए जीवन न्यौछावर करने वाले वीरों के सम्मान में ’’प्राइमरी पाठसाला नम्बर 01 झिझाना ’’ में शिलाफलकम् का लोकार्पण माननीय अध्यक्ष सुरेशपाल कश्यप एवं अनिल कुमार भास्कर अधिसासी अधिकारी द्वारा किया गया।

नगर पंचायत झिझाना के माननीय अध्यक्ष महोदय द्वारा आदर्णीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा अमृतकाल के लिए दिए गये पंच प्रण की भी शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम का समापन ’’माटी गीत’’ के साथ किया गया।

इस अवसर पर नगर के सम्मानित समस्त सभासद, विद्यालय के प्रधानाचार्य, समस्त स्टाफ एवं छात्र -छात्राये , नगर पंचायत झिझाना के समस्त कर्मचारीगण उपस्थित रहे। संवाददाता धर्मेंद्र सिंह समझो भारत न्यूज़ झिंझाना

@Samjho Bharat

8010884848

No comments:

Post a Comment