ग्रामीणों की परेशानी का सब बना है गांव का एक युवक


 झिंझाना 9 अगस्त :  ग्राम याहियापुर के मजरे बिरालयान में ग्रामीणों ने एक व्यक्ति विशेष पर ग्रामीणों को गाली गलौज करने तथा विद्युत ट्रांसफार्मर से आए दिन जम्फर तोड़ने और विद्युत लाइन के साथ छेड़छाड़ कर ग्रामीणों को परेशान करने का आरोप लगाया है। इस व्यक्ति विशेष के विरोध में ग्रामीणों ने एक मंदिर में एकत्रित होकर और मीडिया कर्मियों को बुलाकर उस व्यक्ति के खिलाफ नारेबाजी कर न्याय की मांग की और आपबीती सुनाई। पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई है।

याहियापुर ग्राम सभा का मजरा  बिरालयान में बावरिया जाति के लोग रहते है। गांव पंचायत के सदस्य पदम सिंह, धर्मेंद्र, राजकुमार, रामकुमार, कन्हैया, दिलीप, अशोक कुमार, ईश्वर सिंह, रामेश्वर, जय भगवान, गोल्डी, जितेंद्र, होशियार तथा जानकी, नीलम, माला, सोनिया और मुन्नी आदि ग्रामीणों ने बताया कि इसी गांव का निवासी हरि प्रकाश पुत्र पातीराम गांव के लोगों और स्त्रियों के साथ गाली गलौज करता है।

और विद्युत ट्रांसफार्मर लाठियां बरसा कर जम्फर तोड़ देता है। विद्युत लाइन को नुकसान पहुंचता है। इससे गांव में अंधेरा हो जाता है। और सभी ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। यदि कोई रोकना है तो गाली गलौज से पेश आता है। हरि प्रकाश के खिलाफ ग्रामीणों ने गांव के मंदिर में एकत्रित होकर नारेबाजी की तथा मीडिया कर्मियों व ग्राम प्रधान पति अर्जुन सिंह उर्फ नीटू के सामने अपनी व्यथा सुनाई।

अहमदगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी कमल किशोर ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं था। और आज ही मेरे सामने आया है। इस समस्या का निस्तारण भी आज ही करा दिया जायेगा। संवाददाता धर्मेंद्र सिंह समझो भारत न्यूज़ झिंझाना

@Samjho Bharat

7599250450

No comments:

Post a Comment