मेरठ में बढ़ते क्राइम से जनता में दहशत,आसिफ भारती गौ रक्षक की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या


मेरठ शनिवार को ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र में आसिफ भारती उम्र 35 साल पुुत्र शकील पर दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी गई। आसिफ अपने घर से चंद कदम की दूरी पर दुकान से सब्जी खरीदने स्कूटी से जा रहा था। तभी बाइक पर 2 युवक आए और आसिफ पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी।फायरिंग की आवाज सुनकर पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। वहीं हमलावरों ने आसिफ पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई और बाइक से फरार हो गए। गोली लगने से आसिफ बुरी तरह घायल हो गया। घायल हालत में परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। सुशीला जसवंत राय अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि आसिफ को 5 गोलियां लगी है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हमलावरों का नाम परवेज बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आसिफ की परवेज से पुरानी रंजिश चल रही थी। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर रही है।बताया जा रहा है कि आसिफ घर से चंद कदम की दूरी पर दुकान से सब्जी लेने निकला था। तभी बाइक सवार आए और फायरिंग कर दी। फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई।

हमलावर गोली मारकर भाग गए। लेकिन आसिफ वहीं घायल होकर गिर पड़ा। उसे 5 गोलियां लगना बताया जा रहा है। सड़क पर पूरी तरह खून फैल गया। आनन फानन में आसिफ के परिजन वहां पहुंचे और उसे तुरंत इलाज के लिए सुशीला जसवंत राय अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया।मृतक आसिफ एक महीने पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। आसिफ पुलिस का मुखबिर बताया जाता है। गोकशों की सूचना पुलिस को देता था। इसलिए इलाके के तमाम कसाई उससे दुश्मनी रखते हैं।

आसिफ खुद को भाजपा नेता और गोरक्षा दल का सदस्य बताता था 5 साल पहले आसिफ के भाई दिलशाद की भी इसी तरह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। ब्रहमपुरी थाना पुलिस के अनुसार हमलावरों की तलाश की जा रही है। हत्यारे कहां से आए कहां गए अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकते, पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही हैं। वही महानगर में बढ़ते क्राइम की वजह से और दिनदहाड़े हुई हत्या को लेकर शहर में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है

 फोटो, आसिफ भारती का फाइल फोटो वह घटनास्थल पर 

जांच पड़ताल करती पुलिस

(मनीष सिंह संवाददाता)

@Samjho_Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment