कावड़िया की व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त कराने पहुंचा प्रशासनिक अमला


झिंझाना 3 जुलाई :  कावड़ियों के लिए सड़क, सफाई और बिजली आदि व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त कराने के लिए आज करनाल हाईवे पर प्रशासनिक अधिकारियों के अमले ने निरीक्षण किया। व्यवस्थाओं को शीघ्र अति शीघ्र दुरुस्त कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

        जिले के डीएम रविंद्र कुमार, एडीएम संतोष कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा, कैराना पुलिस क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य और ऊन एसडीएम विजय शंकर मिश्रा, खंड विकास अधिकारी प्रवीण कुमार, सिंचाई विभाग के रविंद्र सिंह राणा, झिंझाना उपखंड अधिकारी रवि सिंह सहित अधिकारियों का अमला बिडोली में पहुंचा। और वहां पुलिस द्वारा लगाए गए वॉच टावर का निरीक्षण किया।  और मेन हाईवे को गड्ढा मुक्त करने, एप्रोच रोड को जल्द से जल्द  दुरुस्त करने के दिशा निर्देश दिए। ध्यान रहे कावड़ मेला 4 जुलाई से शुरू होकर महाशिवरात्रि 15 जुलाई तक चलेगा। 



     यमुना नदी पर लगे बेरकटिंग का किया निरीक्षण

      पिछले महीने यमुना नदी में नहाने गए और गहरे पानी में उतरने से कई युवकों की मौत हो चुकी है। इन घटनाओं से प्रशासन ने पुल के नीचे गहरे पानी वाले क्षेत्र को बेर कैटिग कर दिया है, ताकि पानी में डूब कर किसी की मौत ना होने पाए। और स्नान करने के लिए स्थान को चिन्हित भी कर दिया गया है। 


   कांवड़ शिविर वालों को भी दिए दिशा निर्देश

       डीएम और पुलिस अधीक्षक ने सेवापुर से बिडौली तक सेवापुर, रजाकनगर, लक्ष्मणपुरा, केरटू, बिडोली आदि शिविर संचालकों को किसी भी बिजली लाइन के नीचे शिविर ना लगाने, शिविर में सफाई रखने, अग्निशमन यंत्र रखने और पानी व बिजली की समुचित व्यवस्था आदि रखे जाने के दिशा निर्देश दिए। संवाददाता धर्मेंद्र सिंह समझो भारत न्यूज़

@Samjho_Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment