बढ़ापुर विधानसभा क्षेत्र के गांव गांवडी़ का एक बच्चा अपने दादा का खाना देकर वापस लौट रहे दो किशोर खो नदी में डूबे, एक की मौत।।


बढ़ापुर विधानसभा  क्षेत्र के गांव गांवडी़ का एक बच्चा अपने दादा का खाना देकर वापस लौट रहे दो किशोर खो नदी में डूबे, एक की मौत।।      

     


 क्षेत्र के  शाहलीपुर कोटरा उर्फ गांवड़ी का एक निवासी शहजाद का 9 वर्षीय पुत्र इम्तियाज अपने चचेरे भाई 7 वर्षीय अब्दुल अहद पुत्र नौशाद अहमद के साथ खो नदी के पास गन्ने की फसल को पानी दे रहे दादा को खाना देने गए थे। वहां से वापस लौटते समय पैर फिसने से दोनों नदी में डूब गए।

शोर शराबे की आवाज सुनकर वही पास में मछली पकड़ रहा एक युवक मौके की और दौड़ा। युवक ने अहद को सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया। जबकि इम्तियाज गहरे कुंड में डूबने से उसको काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। ग्रामीणों का आरोप है कि नदी में पोकलेन मशीनों से  15 से 20 फिट तक अवैध खनन किया जा रहा है खनन के दौरान नदी में गहरे गहरे गड्ढे खोदने से कुंड बन गए हैं

उसी कुंड में बालक की डूबकर मौत हुई है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि अभी स्वजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है परिजनों ने किसी भी कार्यवाही से इंकार किया है शव को घर पर ले गए है। 


समझो भारत न्यूज़


बढ़ापुर से विवेक कुमार कश्यप की खास रिपोर्ट

@. SAMJHO BHARAT 

7017912134

No comments:

Post a Comment