कैराना के वरिष्ठ पत्रकार की माताजी के निधन पर श्रद्धांजलि सभा संपन्न, 2 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने कैराना पहुंच कर दिया शोक संदेश


झिंझाना 18 जनवरी : झिंझाना प्रेस क्लब कार्यालय पर एक शोक सभा का आयोजन कर कैराना के वरिष्ठ पत्रकार मेहरबान अली की माताजी अनवरी के निधन पर शोक प्रकट किया गया। और 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी गई । और इस संबंध में 2 सदस्यीय एक प्रतिनिधिमंडल ने कैराना पहुंचकर एक शोक संदेश दिया ।

    मंगलवार को कैराना में वरिष्ठ पत्रकार मेहरबान अली की माता अनवरी का निधन हो गया था, वे करीब 85 वर्ष की थी । जो पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रही थी। उनके निधन पर कस्बे में ऊन - शामली रोड पर स्थित झिंझाना प्रेस क्लब के कार्यालय पर एक शोक सभा आयोजित हुई । जिसकी अध्यक्षता सलेक चन्द वर्मा ने की , तथा संचालन महासचिव हारुन सैफी ने किया। क्लब के सभी सदस्यों ने अपनी अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। सलेक चन्द वर्मा ने कहा कि मां की ममता का हटना दुर्भाग्यपूर्ण है इसकी क्षतिपूर्ति होना मुश्किल है और यह क्लब दुख की इस घड़ी में मेहरबान अली परिवार के साथ है। 

     इस मौके पर 2 मिनट का मौन रखते हुए परमपिता परमेश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थानकी भगवान से प्रार्थना की गई । इस मौके पर क्लब के संरक्षक खुर्शीद आलम, अध्यक्ष सलेक चन्द वर्मा, महासचिव हारून सैफी, उपाध्यक्ष बिल्लू शर्मा, कोषाध्यक्ष खालिद अली और सचिव आर्यन शर्मा तथा सन्नी सैनी, साहिब और धर्मेंद्र सिंह , आरिफ अली आदि मौजूद रहे। क्लब के दो सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल के हारुन सैफी व सलेक चंद वर्मा ने कैराना पहुंचकर मृतका के बेटे मेहरबान के समक्ष संगठन की ओर से शोक व्यक्त किया एक लिखित शोक संदेश भी मेहरबान अली कैरानवी को एक शोक संदेश दिया।


@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment