बॉलीवुड हिन्दी मूवी "युद्ध एक्शन" की शूटिंग उत्तरप्रदेश राज्य के सहारनपुर शहर में शुरू। बॉलीवुड अभिनेता मुम्बई से डॉ.के.एल.परमार मूवी में विलेन और कॉमेडियन के अहम और महत्वपूर्ण रोल में अपनी भूमिका निभाएँगे।


 उत्तरप्रदेश / सहारनपुर : बॉलीवुड हिन्दी मूवी "युद्ध एक्शन" की शूटिंग उत्तरप्रदेश राज्य के सहारनपुर शहर के गाँधी पार्क, सरसावा,रायपुर एवम् माही स्थानों पर शूटिंग शुरू हुई। इस मूवी में राजस्थान राज्य के जालौर जिले के एक छोटे से उम्मेदाबाद नामक गाँव के मूल निवासी डॉ.के.एल.परमार 'विलेन और कॉमेडियन' के अहम और महत्वपूर्ण रोल में अपनी प्रमुख भूमिका निभाएँगे।







यह मूवी सहारनपुर शहर के अलावा हरियाणा राज्य के कुरुक्षेत्र, उत्तरप्रदेश राज्य के गाजियाबाद शहर, देश की राजधानी नई दिल्ली, उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार एवं बॉलीवुड की नगरी मुम्बई में होगी। इस मूवी के प्रोड्यूसर अंग्रेज सिंह, निदेशक विवेक बब्बर, सूरजभान सिंह गुर्जर भी अहम और महत्वपूर्ण भूमिका निभाएँगे। मूवी की शूटिंग आगामी जनवरी 2023 तक चलेगी। तथा साथ ही अगस्त 2023 तक रिलीज होने की संभावना है।





इस मूवी की शूटिंग में अभिनेता सुनीत गौतम, अभिनेत्री रीता रावत, डॉ.के.एल.परमार, साक्षी शर्मा सहित बॉलीवुड के कई कलाकार मौजूद थे और उस दौरान ऑल इण्डिया डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.के.एल.परमार के साथ विशेष रूप से 'उदय पड़ियार राजसमंद' भी साथ थे।  उत्तरप्रदेश/सहारनपुर : समझो भारत न्यूज डिजिटल चैनल से डॉ.के.एल.परमार की कलम से स्पेशल कवरेज : 9636125006

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment