कंटेनर का ऊपरी भाग साईकिल सवार मज़दूर पर गिरा,मौत,डायवर्जन पर कंटेनर पलटा, साईकिल सवार मजदूर की दर्दनाक मौत।


कैराना। तेज गति से डायवर्जन पर एक कंटेनर सड़क बदलने के दौरान कंटेनर का ऊपरी हिस्सा अलग होकर सड़क किनारे पलट गया। कंटेनर की चपेट में आने से फैक्ट्री में मजदूरी करने जा रहें साइकिल सवार एक मजदूर की कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई। कंटेनर चालक कंटेनर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार की सुबह करीब 7 बजे गांव मन्नामाजरा के सामने ईदगाह के निकट पानीपत की ओर से ओर से तेज गति व लापरवाही से आ रहें एक कंटेनर के चालक द्वारा कंटेनर को हाईवे पर बनाए गए डायवर्जन के जरिए सड़क बदनी चाही तो इसी दौरान तेज गति से चल रहा कंटेनर अनियंत्रित हो गया।

जिसके बाद कंटेनर का ऊपरी हिस्सा सड़क पर पलट गया। वहीं सड़क से अपनी साईकिल पर सवार होकर कंडेला स्थित फैक्ट्री में मजदूरी करने जा रहें ऊंचागांव निवासी 50 वर्षीय मजदूर नरेश चंद कंटेनर के बॉक्स की चपेट में आ गया। बॉक्स के नीचे कुचलने से मजदूर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जिसके बाद कंटेनर चालक कंटेनर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पुत्र सोनू ने कंटेनर चालक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान का कहना हैं कि मृतक के पुत्र की ओर से कंटेनर के अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं।

@Samjho Bharat

8010884848
7599250450

No comments:

Post a Comment