खबर का असर, पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अधिकारी ने ली ठेकेदार की खबर, जोड़ को सही मिलाने के लिए सड़क पर निर्माण शुरू


सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता ने आरसीसी के जॉइंट सही न पाए जाने पर ठेकेदार को जन सुविधार्थ कार्य करने की नसीहत दी। जिसके बाद ठेकेदार ने सड़क की खुदाई कर पुनः जोड़ को ठीक से मिलाने पर काम शुरू कर दिया है।

गौरतलब हो कि कस्बा झिंझाना में गाड़ी वाला चौराहा के दोनों ओर पीडब्ल्यूडी के नेतृत्व में ठेकेदार द्वारा आरसीसी का मार्ग निर्माण कराया गया था। जिसमें आरसीसी एवं कोलतार वाली रोड के जॉइंट सही से न मिलने के कारण आम जनता को यातायात में भारी असुविधा बर्दास्त करनी पड़ रही थी। दुपहिया वाहन तो अनेक बार दुर्घटनाग्रस्त भी हो रहे थे। साथ ही वहां पर जलभराव की भी समस्या बनी रहती थी।

मीडिया में इस खबर के प्रकाशित होने पर पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता जैन ने मौका मुआयना कर ठेकेदार को नसीहत देते हुए उसके विरुद्ध कार्यवाही की थीं। जिस पर आज ठेकेदार ने लगभग 20 - 20 फीट हिस्से को तोड़कर फिर से आरसीसी की सड़क का निर्माण शुरू कर दिया है। जिसके बाद जलभराव की समस्या भी खत्म हो जाएगी और आवागमन में भी लोगों को दिक्कत नहीं होगी। मीडिया ने पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता वी के जैन एवं अवर अभियंता की कार्यशैली की सराहना की है। प्रेम चन्द वर्मा

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment