बिजनौर-स्योहारा के शहर इमाम मौलाना कामिल अंसारी ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन एसडीम धामपुर को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि नूपुर शर्मा ने टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान मुस्लिम समुदाय के नबी की शान में अभद्र भाषा और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर उनकी शान में गुस्ताखी की है।

 


ज्ञापन में कहा गया है कि नूपुर शर्मा के इस कृत्य से इस्लाम धर्म और पूरी दुनिया के मुसलमानों के साथ-साथ उनकी धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंची है तथा धार्मिक आस्था का अपमान हुआ है। ज्ञापन में नूपुर शर्मा के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने और गिरफ्तार करते हुए कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है।राष्ट्रपति के नाम एसडीम को ही सौंपे दूसरे ज्ञापन में कहा गया है

कि भाजपा के मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर हमारे नबी की शान में अभद्र भाषा और अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर गुस्ताखी की है और यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।शहर इमाम मौलाना कामिल अंसारी की अगुवाई में राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन।ज्ञापन में आगे कहा गया कि नवीन कुमार जिंदल का यह कृत्य जानबूझकर कूट रचित कर षड्यंत्र के आधार पर ट्वीट किया गया है।

इसलिए नवीन कुमार जिंदल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज होना न्याय के लिए अति आवश्यक है।मांग की गई है।कि नवीन कुमार जिंदल के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार करते हुए कानूनी कार्रवाई की जाए।सलाम खाकी न्यूज से तहसील प्रभारी इस्तियाक अली की खबर।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment