जून माह के प्रथम शनिवार को हुए सम्पूर्ण समाधान दिवस में आई 71 शिकायतें,10 का निस्तारण,शासन की मंशा के अनुरूप हो शिकायतों का समाधान* डीएम जसजीत कौर। कैराना तहसील में डीएम व एसएसपी ने सुनी जनसमस्याएं, 71 शिकायतों में से 10 का निस्तारण


कैराना। डीएम जसजीत कौर ने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त होने वाली शिकायतों का निस्तारण शासन की मंशा के अनुरूप गंभीरतापूर्वक एवं गुणवत्तपूर्ण तरीके से सुनिश्चित करें। इसमें हीलाहवाली कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने संपूर्ण समाधान दिवस में आई शिकायतों का मौके पर जाकर यथाशीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए।शनिवार को तहसील के सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस मौके पर जिलाधिकारी जसजीत कौर व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने क्षेत्र से आए फरियादियों को गंभीरतापूर्वक सुना। डीएम ने कहा कि शिकायतों के निस्तारण के लिए फरियादी भटकने नहीं चाहिए।

जनसुनवाई के दौरान प्राप्त होने वाली शिकायतों का शासन की मंशा के अनुरूप समयबद्ध तरीके से गंभीरपूर्वक एवं गुणवत्तपूर्ण तरीके से निस्तारण सुनिश्चित करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यदि शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बरती गई, तो संबंधित अधिकारी की जवाबदेही तय होगी। एसएसपी ने कहा कि पुलिस से संबंधित मामलों में त्वरित वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित करें। वहीं, संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान विभिन्न मामलों से संबंधित 71 शिकायती प्रार्थना पत्र प्रस्तुत हुए, जिनमें से मौके पर दस शिकायती पत्रों का निस्तारण कर दिया गया। शेष शिकायती पत्रों को संबंधित विभागों को प्रेषित कर उनके यथाशीघ्र निस्तारण सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए। इस दौरान एसडीएम संदीप कुमार, सीओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना आदि मौजूद रहे।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment