पेट के आन्तरिक अँगों की सफाई करके में सक्षम डॉ इस्लाम की योगा टेक्निक सीखने में इंतेहाई आसान


सुपरस्टार योग ट्रेनर  बनाने के उद्देश्य से योग जगत के जाने-माने अंतरराष्ट्रीय योगा गुरु डॉ इस्लाम कैरानवी के मार्गदर्शन में मशहूर शिक्षा विदुशी डा मोनिका सर्गिया ने अपने सहपाठी राजेश सिंह तोमर तथा अन्य कर्मयोगियों के सक्रिय सहयोग से बांसवाड़ा में यादगार वर्कशॉप आयोजित की जिस में सफल प्रतिभाग करनेवाले जयपुर, अजमेर, बीकानेर, जोधपुर,अजमेर,उदयपुर इत्यादि से चयनित हो कर आए, इन्हें इन्तेहाई योग धनी, समृद्ध बनाने के लिए भागीदारी का मौका दिया गया था।

पेट के आन्तरिक अँगों की सफाई करके में सक्षम डॉ इस्लाम की योगा टेक्निक सीखने में इंतेहाई आसान,  शरीर प्यूरीफायर (क्लींजिंग थेरेपी) और  आसानी से जमे हुऐ विषैले तत्व और टोक्सिन् शरीर से बाहर निकाल देती है। इस के करने से शरीर नाना प्रकार की हजारों बीमारियों से इममियुनिटि अर्थात रोग प्रतिरोधक क्षमता हासिल कर स्वतह बच जाता है।

शरीर शोधन होजाने से शरीर और मन पर से बोझ सा हट जाता है, सुस्त पड़े अंगों में स्फूर्ति दाई शक्ति का जागरण और संचरण हो‌ जाता है, निष्क्रिय, रुकी हुए शक्तियां विशिष्ट मार्गो से होती हुई उपयोग हो कर चमत्कारी ढंग से आंखों, नाक, कान, गले की नस नाड़ियों पट्ठा आदि मैं अनर्जी का सैलाब लाकर और समस्त फेस को रोशन कर देने वाली प्रक्रिया इस अभ्यास का मुख्य आकर्षण है।

सभी जानते हैं की रोकथाम इलाज से बेहतर है और जान है तो जहान है इस लिए विश्व की पसंद बनचुके सस्ते, सुलभ और सटीक भारतीय वंशानुगत उपाय; योगाभ्यास को डॉ इस्लाम की योगा टेक्निक के माध्यम से शरीर को विषैले तत्व और रोगाणुओं से मुक्त करने के रहस्य मुफ्त सीखें और सिखाए देश को उन्नत बनाएं।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment