गुरुवार को उदयपुर में हुई घटना को लेकर हिंदू युवा वाहिनी, हिंदू जागरण मंच ने राष्ट्रपति के नाम सोंपा ज्ञापन। चार दिन के भीतर हत्या करने वालोंं को मिले फांसी, 50लाख की सहायता,( यशबीर सिंह)


शामली। राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाडे हिन्दू युवक कन्हैयालाल की दुकान में घुसकर दो मुस्लिम जैहादीयों द्वारा कन्हैया लाल की गर्दन काटकर निर्मम एवं जघन्य हत्या कर दी गयी। उदयपुर में हत्या के बाद इस्लामिक जैहादी हत्यारों ने धमकी भरा विडियों भी जारी कर दिया। जिससे पूरे देश में आक्रोश का माहौल बन गया है।

मृतक हिन्दू व्यक्ति कन्हैयालाल के हत्यारों को चार दिन के अन्दर फांसी देने की मांग व मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता के रूप में 50 लाख व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाये जाने की मांग करती है।

मुस्लिम जैहादियों की सम्पत्तियों पर बुलडोजर चलाया जावे जिससे मुस्लिम जैहादी को सरकार से मिलने वाली सभी योजना ,लाभों से वंचित किया जाये। ज्ञापन देते समय हिन्दू युवा वाहिनी शामली के जिलाध्यक्ष यशबीर सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेन्द्र सिंह एड0, जिला संगठन महामंत्री जगत सिंह, मीडिया प्रभारी हंसराज कास्बूरा, एवं अन्य सदस्यगण मौजूद रहे।

@Samjho  Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment