बकरी चोरी का प्रयास कर रहें चोरों ने मकान मालिक के ऊपर चढ़ाई गाड़ी -चोरों की गाड़ी से कुचलने के कारण मकान मालिक की हुई मौत -चोर मौके पर गाड़ी छोड़कर हुए फरार -पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा


कैराना। देर रात एक मकान के अंदर से बकरी चोरी का प्रयास कर रहें चोरों ने विरोध करने पर मकान मालिक के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। जिसके बाद गाड़ी से कुचलने के कारण 50 वर्षीय मकान मालिक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। चोर गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मोहल्ला अफगानान निवासी 50 वर्षीय राशिद चिनाई के काम पर मेहनत मजदूरी का कार्य करता हैं। उसके बेटे बाहर मेहनत मजदूरी करने गए हुए हैं। सोमवार की रात राशिद अपनी बीमार पत्नी व बेटी के साथ घर में सो रहा था। तभी देर रात करीब ढाई बजे एक सैंटरो गाड़ी में सवार होकर 3 चोर उसके घर में घुस आए।

चोरों ने उसके मकान से बकरी चोरी करने का प्रयास किया। आहट होने पर राशिद की बेटी नाजमा ने शोर मचा दिया। जिसके बाद चोर अपनी गाड़ी लेकर भागने लगे। इसी दौरान राशिद चोरों का पीछा करते हुए चोरों से भिड़ गया। चोरों ने राशिद को अपनी सेंट्रो कार के आगे धक्का दे दिया और गाड़ी लेकर भागने लगे। कार के अगले पहिए के नीचे राशिद बुरी तरह फंस गया। भागने के दौरान चोरों की गाड़ी गली के मोड़ पर दीवार से टकरा गई। जिसके बाद तीनों चोर कार को मौके पर छोड़कर फरार गए।

मोहल्ले वालों ने घायल राशिद को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे शामली रेफर कर दिया गया। शामली अस्पताल में घायल राशिद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा चोरों की गाड़ी कब्जे में ले ली। बताया गया हैं कि कार के अंदर से चोरी की तीन बकरियां भी बरामद हुई। वहीं घटना मोहल्ले में लगे सीसीटीवी में कैमरो में कैद हो गई। तीनों चोर गाड़ी छोड़कर नंगे पैर भागते नजर आ रहें हैं।

पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुटी हुई हैं। एसएसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि मामले में खुलासे के लिए टीमों को लगाया गया है जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा तथा कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी l फोटो न0 1 मृतक का फाईल फोटो।

2-कोतवाली पर मृतक परिवार के परिजन।

3- चोर छोड़ कर भागे सेंटरों कार ।

4-मृतक के परिजनों को आश्वासन देते एएसपी शामली सुकीर्ति माधवव पुलिस टीम।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment