मुशर्रफ सिद्दीकी ने किया अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कैराना का नाम रोशन ....इंटरनेशनल अवार्ड से किया गया सम्मानित ..पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पत्रकारों में हर्ष की लहर ...


नई दिल्ली। आज दिल्ली के लोधी रोड स्थित इंडिया इंटरनेशनल सेंटर के मल्टी प्रपज हॉल में आयोजित एशियन - अफ्रीकन लीडरशिप - 2022 इंटरनेशनल अवार्ड समारोह में जहाँ विभिन्न देशों से आए। प्रतिनिधियों को इंटरनेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया। वही देश के विख्यात पत्रकार मुशर्रफ सिद्दीकी को बेस्ट प्रिन्ट एन्ड इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के इंटरनेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

आपको बता दे कि मूल रूप से पश्चिम उत्तर प्रदेश के जनपद शामली के कैराना में जन्मे देश के विख्यात पत्रकार मुशर्रफ सिद्दीकी जहाँ जनपद शामली से 7 जनवरी 1994 से साप्ताहिक अमन के सिपाही का प्रकाशन कर रहे हैं वही जनपद मुज़फ़्फ़रनगर से 5 अप्रैल 2009 से दैनिक अमन के सिपाही का प्रकाशन कर रहे तथा ए. क़े. एस. 7 न्यूज़ नाम से एक न्यूज़ चैनल भी चला रहे हैं तथा पिछले 32 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर पर एक अलग ही पहचान बनाए हुए हैं

तथा पत्रकारों के लिए बहुत से संघर्ष भी किए हैं। जिनकी उपलब्धि को देखते हुए एशियन अफ्रीकन चैम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्री के द्वारा उनका इंटरनेशनल अवार्ड के लिए चयन किया गया। जीके फल स्वरूप आज नई दिल्ली के लोधी रोड स्थित इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित इंटरनेशनल अवार्ड समारोह एशियन - अफ्रीकन लीडरशिप फ्रॉम में मुख्यातिथियो के द्वारा अमन के सिपाही व ए.के.एस 7 न्यूज़ चैनल को प्रिंट एन्ड इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अवार्ड दैनिक अमन के सिपाही के मुख्य संपादक एवं ए.के. एस 7 के सीएमडी मुशर्रफ सिद्दीकी को देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर अमन के सिपाही टीम से उप संपादक शाहिद सैफी , सह संपादक शमीम मालिक , ए. के. एस. 7 न्यूज़ की एंकर सिमरन खान , कार्यलय प्रभारी पिंकी कश्यप , कैमरामैन रागिब सिद्द , गीता बाल्मीकि , गांधीगिरी संपादक वसीम मंसूरी , पत्रकार आजाद सिंह , फ़िल्म डारेक्टर एम.आर.खान आदि मौजूद रहे। 

वही दूसरी और मुशर्रफ सिद्दीकी को इंटरनेशनल अवार्ड मिलने पर पश्चिम उत्तर प्रदेश के पत्रकारों एवं शुभ चिंतकों में खुशी की लहर हैं और उनका दिल्ली से लौटने पर गाजियाबाद , मेरठ , खतौली , मुज़फ़्फ़रनगर में जोरदार स्वागत किया गया।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment