आशीर्वाद समारोह का हुआ आयोजन


जालौर/ सायला : जालौर जिले के सायला के निकट उम्मेदाबाद, कस्बे के निकटवर्ती ओटवाला गाँव के विवेकानंद उच्च प्राथमिक विद्यालय ओटवाला का आशीर्वाद समारोह  अभिभावक संघ के प्रधानाध्यापक फिरोज खान के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि की ओर से माँ सरस्वती के समक्ष द्वीप प्रज्ज्वलित करके की । कार्यक्रम में प्रधानाध्यापक फिरोज ख़ान,अध्यापक सोमाराम तंवर,विकास त्रिवेदी,नरपत लाल,चेतन राणा,भैराराम,लेखक खान,जबराराम,सुश्री उर्मिला,पूनम कंवर सहित स्टाफ गण मौजूद थे।  बोर्ड परीक्षार्थियों को आशीर्वाद के तौर पर सम्बोधित कर सभी बालको को अच्छे अंको से उत्तीर्ण होकर विद्यालय व परिवार का नाम रोशन करने की बात कहीं ।

वहीं मुख्य अतिथि ने व्यवहारिक शिक्षा को लेकर बात कहीं। कार्यक्रम में अध्यापक फिरोज खा की ओर से बालको को सम्बोधित के तौर पर सफलता की प्रेरणा देते हुए आगामी लक्ष्य बनाने को लेकर कहा ।

कार्यक्रम में विद्यालय के बालकों को जलपान करवाकर सांस्कृतिक कार्यक्रम छात्र-छात्राओं द्वारा किया गया। एवं कार्यक्रम समापन किया गया । समझो भारत न्यूज डिजिटल चैनल नई दिल्ली से राष्ट्रीय प्रभारी डॉ. के.एल.परमार की रिपोर्ट : 

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450



No comments:

Post a Comment