सिजवाहा में ससुराली जनों ने गर्भवती महिला को बुरी तरह से मारपीट कर घर से निकाला, दर दर भटक रही गर्भवती महिला

 


केन्द्र की मोदी सरकार एवं राज्य की योगी सरकार एक तरफ महिला को सम्मान देने की तमाम कोशिश कर रही है तो वहीं हमीरपुर जनपद के राठ कोतवाली से जहां एक महिला ससुरालियों से तंग आकर अपनी एक वर्षीय मासूम बच्ची को सड़क किनारे फेंक कर भागने ही वाली थी।

तभी राहगीरों ने  महिला को पकड़कर कोतवाली पुलिस को सौप दिया है। कोतवाली पहुंची महिला की महिला की माँ अपने साथ घर ले गई है।  बता दें कि पूरा मामला राठ कोतवाली क्षेत्र के लींगा गाँव का है

जहां पर एक बेवा महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि 8 वर्ष पूर्व उन्होंने अपनी पुत्री की शादी महोबा जिले के श्रीनगर थाना अन्तर्गत सिजवाहा गांव में की थी। जिसको 3 पुत्री है चौथी बार उनकी पुत्री गर्भ से है।

जिसको लेकर ससुराली फिर से पुत्री होने की बात कहकर मारपीट कर उसके मायके भेज गए थे। और बताया कि जिसकी शिकायत हमने जनपद महोबा श्रीनगर थाना पुलिस से की थी लेकिन उस थाने की पुलिस ने कोई कार्यवाही ना करने के कारण हौंसले बुलन्द हो गये फिर घर निकाल दिया।

रविवार सुबह महिला चरखारी रोड पहुंची और अपनी 1 वर्षीय पुत्री को सना सड़क किनारे फेंक कर भागने लगी थी।

वहीं महिला के ससुरालियों का कहना था कि महिला का मानसिक संतुलन सही नहीं है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि महिला मानसिक रूप से परेशान दिख रही थी।

उसकी मां अपने सुपुर्दगी में अपने घर ले गई है।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment