डबल मर्डर से दहला शामली, शराब पीने के दौरान हुए विवाद में दो लोगों का कत्ल, लांक गांव में हुई हत्या की वारदात, तीन आरोपित गिरफ्तार अलग-अलग स्थानों से बरामद हुए शव, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

 


शामली। क्षेत्र के गांव लांक में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में दो लोगों को फावडे से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने भागदौड कर रात में ही घटना के तीन आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। वहीं फोरेंसिक टीम ने भी गांव पहुंचकर पडताल शुरू कर दी है। गांव में दो हत्याएं होने से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव लांक में बीती देर रात दो लोगों की हत्या से सनसनी फैल गयी। गांव का ही विनोद बीती रात अपने घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान गांव के ही तीन लोगों ने उसे रोक लिया तथा पहले उसे गोली मारी और फिर फावडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी तथा फरार हो गए। इसी दौरान कुछ अन्य ग्रामीण जब अपने घर लौट रहे थे तो उन्हें विनोद लहुलुहान हालत में पडा मिला जिस पर ग्रामीणो ने मामले की सूचना तुरंत विनोद के परिजनों को दी जिस पर परिजनों में कोहराम मच गया और वे तुरंत मौके पर पहुंचे तथा कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि गांव के एक और युवक पाल्ला की भी हत्या कर उसकी लाश जमीन में दबाई गई है जिससे पुलिस में हडकंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पाल्ला के शव को बाहर निकालकर उसे कब्जे में ले लिया।

दोनों लोगों की हत्या से जहां गांव में सनसनी फैल गयी वहीं परिजनों में भी कोहराम मच गया। परिजनों ने गांव के ही विवेक उर्फ केवडा व उसके दो अन्य साथियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा रात में भी भागदौड करते हुए तीन आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि आपसी रंजिश को लेकर उक्त हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

वहीं एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि बीती रात करीब 9 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि लांक में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी है, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि तीन लोग आपस में बैठकर खा-पी रहे थे, इसी दौरान उनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद फावडे से काटकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी।

पूछताछ करने पर पता चला कि उक्त लोगों ने एक अन्य व्यक्ति की भी हत्या कर दी थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज करते हुए तीन हत्याभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फोरेंसिक टीम भी जांच पडताल कर रही है। वहीं गांव में दो हत्याओं की वारदात से सनसनी फैल गयी है।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment