प्यार के महीने फरवरी में साहिल की पार्टी का सिलसिला शुरू


 5 फरवरी साहिल की पार्टी में मॉडल चित्रा बग्गा का गाना होगा रिलीज़, साहिल अन्नू फरवरी प्यार के महीने को बनाएंगे स्पेशल ‘छू कर मेरे मन को, किया तूने क्या इशारा, बदला ये मौसम लगे प्यारा जग सारा....’ गीत के बोल से यह तो स्पष्ट हो गया होगा कि मौसम ने अंगड़ाई ले ली है। दुनिया भर में प्यार के इजहार का अवसर 7 फरवरी से 14 फरवरी तक प्यार का मौसम यानी वैलेंनटाइन वीक के रूप में शुरू होने जा रहा है जिसका हर युवा मन को बेसब्री से इंतजार रहता है।

एक ओर युवा जहां अपने प्यार के इजहार के अंदाज को जिंदगी भर के अहसास के रूप में संभालने के लिए साल भर से सोच विचार कर रहे होंगे वहीं कुछ अभिभावक भी युवाओं की मनचली शरारतों पर शिकंजा कसने की तैयारी में होंगे। दिल्ली वीकेंड कर्फ्यू हटने के बाद अब इस शनिवार पार्टीयो की महफ़िल लगने वाली है। दिल्ली के पार्टी लवर ने राहत की सांस ली हैं। आपको बता दे दिल्ली में लोग सबसे ज्यादा नाईट आउट पार्टी करना पसंद करते है। इसी को देखते हुए पार्टी किंग ओर हैंगओवर नाइट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी शनिवार 5 फरवरी को दिल्ली के UPGRADE KITCHEN & BAR में पार्टी आयोजित कर रहे हैं। कहा जाता है कि किसी शहर को बनाने के लिए तीन चीजों की जरूरत पड़ती है- बादशाह, बादल और दरिया और दिल्ली को ये तीनों ही भरपूर मिले। यही वजह है कि इस शहर की एक अलग ही शान और आकर्षण है। देश के अलग-अलग शहरों से पढ़ाई या नौकरी के लिए दिल्ली आने वाले युवा ज्यादातर यहीं के होकर रह जाते हैं। दिल्ली को दिलवालों का शहर भी शायद इसीलिए कहा जाता है।

आपको बता दे साहिल सोंधी की इस पार्टी में इस बार फरवरी के महीने में मॉडल चित्रा बग्गा का एक रोमांटिक एल्बम गीत रीलिज होने वाला हैं। साहिल सोंधी की इस पार्टी में जब हमारे संवाददाता ने उनकी पार्टी को लेकर पूछा तो पार्टी लवर ने कहा कि वह अपनी सीमाओं में रहते हुए एक फ्री बर्ड की तरह बेपरवाह थीं तो लड़के भी अपनी ड्रिंक सलीके से एंजॉय कर रहे थे। माहौल में गजब की ऊर्जा थी।

ट्रिपी लाइट्स और कलर की वजह से माहौल में एक अजीब सी रूमानियत थी। बार की बालकनी भी काफी बड़ी थी जहां लोग थोड़ी-थोड़ी देर में जाकर बाहरी हवा का लुत्फ ले रहे थे। बार में म्यूजिक बजाने वाले दोनों डीजे शानदार जुगलबंदी का नमूना पेश कर रहे थे। काम की थकान से दूर एक शाम इस तरह बिताने पर लोग काफी फ्रेश महसूस कर रहे थे। आपको बता दे साहिल ओर अनु की हैंगओवर नाइट्स पार्टी दिल्ली के नंबर 1 स्थान पर हासिल है।साहिल सोंधी की इस पार्टी में कई बड़ी मॉडल, एक्ट्रेस, डांसर शिरकत करने वाली हैं।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment