मस्ती ,जोश और सुकून सब एक साथ साहिल सोढ़ी की हैंगओवर नाइट पार्टी में


नई दिल्ली, जिंदगी जरुरत से ज्यादा तनाव भरी होती जा रही  है यहीं कारण है कि अधिक संख्या में लोग डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं क्योंकि अकेलापन लोगों को खा रहा है लेकिन अगर आप के साथ भी कुछ ऐसा है तो आप हर शनिवार को हैंगओवर नाइट पार्टी में जाकर अपने तो चिल कर सकते हैं और अकेलेपन से छुटकारा पा सकते हैं ।

जीहां हम बात कर रहे हैं पार्टी किंग साहिल सोढ़ी की पार्टियों की । हर दिल अजीज साहिल सोढ़ी की पार्टी में जाकर आप जीवन को फिर से जीना सीख जाएंगे यहां ना केवल आपको नए दोस्त मिलेंगे बल्कि आपके जीने का तरीका ही बदल जाएगा । कहते हैं जुबान मीठी व्यवहार अच्छा तो सब अच्छा .और यहीं खासियत है साहिल सोढ़ी की पार्टी की । यहां आप चिल करना चाहते हैं तो सब आपके साथ हैं और आप सकून से बैठना चाहते हैं तो आपको कोई डिस्टर्ब नहीं करेगा ।

हैंगओवर नाइट ब्रांड अब किसी पहचान का मोहताज नहीं है दिल्ली सहित एनसीआर की नामी गिरामी जगहों पर होने वाली हैंगओवर नाइट पार्टी के सभी दिवाने हैं । खासकर युवा वर्ग पूरे हफ्ते की थकान यहां आकर भूल जाते हैं क्योंकि यहां हर सप्ताह पार्टी की नई थीम और ड्रेस कोड होता है साहिल सोढ़ी कहते हैं हम सबकों एक पारिवारिक मौहाल देना चाहते हैं वो लोग जो जिंदगी जीना भूल गए है एक बार हमारी पार्टी में आएं और देखें जिंदगी कितनी खूबसूरत हैं युवा वर्ग साहिल की पार्टियों की पार्टियों का एक और रीजन के चलते कायल है

इनकी पार्टियों में हर सप्ताह किसी ना किसी बॉलिवुड ,टॉलीवु़ड या हरियाणवी सैलीब्रिटी का आना होता है हैंगओवर नाइट पार्टी सैलिब्रिटी की भी पहली पसंद बनती जा रही है दिल्ली एनसीआर की गर्ल्स साहिल सोढ़ी की पार्टियों की दीवानी है

क्योंकि इन पार्टियों में ना केवल सुरक्षा व्यवस्था चाक चौंबद होती है बल्कि साहिल और उनकी को होस्ट अन्नू  खत्री हर मेहमान का खुद ध्यान रखते हैं इसलिए किसी को अलग महसूस ही नही होता ।

साहिल और अन्नू की अगली पार्टी 11 दिसंबर को न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी के अपग्रेड किचन एंड बार में हैं।

@Samjho Bharat

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment