साहिल सोंधी की इस वीकेंड पार्टी में होगा प्यार का पंचनामा : दर्द ए डिस्को – मजा ले हैंगओवर नाइट्स की शनिवार नाइट लाइफ का

 


कहते हैं दिल्ली दिल वालों की है। यहां आपको कई ऐसी चीजें मिल जाएंगी, जो शायद ही बाकी जगहों पर मिले। लोगों को दिल्ली घूमने में, यहा खरीदारी करने में, यहां के स्ट्रीट फूड का स्वाद लेने में काफी मजा आता है। हर साल यहां देश-विदेश से काफी संख्या में लोग पहुंचते हैं।

दोस्त हो, परिवार हो, भाई-बहन हो या फिर कपल हो। हर कोई यहां के मजे ले सकता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप अपने पार्टनर के साथ दिल्ली की नाइट लाइफ का भी मजा ले सकते हैं? अगर आप भी ऐसा कुछ प्लान बना रहे हैं, तो चलिए हम आपको कुछ जगहों के बारे में बताते हैं,

जहां जाकर आप अपने पार्टनर के साथ दिल्ली की नाइट लाइफ के मजे ले सकते हैं। जी हां आज हम आपको बताने वाले है दर्द ए डिस्को के गानों पर दिल्ली की पार्टियों का लीजिए मजा। आज हम आपको दिल्ली में उभरते हुए ब्रांड और फेमस पर्सनेलिटी के बारे में बताएंगे हैंगओवर नाइट्स पार्टी का दिल्ली एनसीआर में काफी क्रेज हैं और इसके मैनेजिंग डायरेक्टर हैं साहिल सोंधी जो की काफी फेमस हैं। हैंगओवर नाइट्स पार्टी को काफी बार बेस्ट पार्टी आयोजित करने पर अवार्ड मिल चुका है।

साहिल का ब्रांड दिल्ली एनसीआर में नंबर 1 पोजिशन पर बना हुआ है। अब तक इस ब्रांड की कोई रैंकिंग के आस पास भी नहीं पहुंच पाया है। साहिल को काफी बड़ी बड़ी हस्तियों द्वारा सम्मानित किया गया। दरअसल, दिल्ली में कई ऐसे क्लब्स हैं, जहां आप अपने पार्टनर के साथ रात में जमकर पार्टी कर सकते हैं। दिल्ली का हैंगओवर नाइट्स पार्टी के लिए काफी जाना जाता है। यहां कि रात की लाइफ अलग ही होती है। यहां दूर-दराज से आए लोग पहुंचते हैं, और जमकर पार्टी करते हैं।

यहां आप मेट्रो, ऑटो या फिर अपनी गाड़ी के जरिए पहुंच सकते हैं। साहिल सोंधी की पार्टी में आप अपने पार्टनर के साथ कम बजट में एक अच्छी नाइट लाइफ का मजा ले सकते हैं। आपको बता दे 16 अक्टूबर को होने वाली साहिल कि पार्टी में प्यार का पंचनामा होने वाला हैं। साहिल की ये पार्टी दिल्ली के अपग्रेड किचन एंड बार में रखी गई हैं। साथ ही आपको बता दे कम होते कोरोना मामले को देखते हुए मुंबई से काफी बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं।

साथ ही साहिल की हमसफर और हैंगओवर नाइट्स की ब्रांड फेस अनू खत्री का साथ उनके साथ हमेशा बना हुआ हैं, हमेशा देखा जाता है कि वह साहिल कि हर एक पार्टी में उनके साथ मौजूद होती हैं।

साहिल कि पार्टी में दिल्ली वाले यहां आकर अपनी शानदार ड्रिंक का आनंद ले सकते हैं, साथ ही हर वीकेंड यहां डीजे नाइट का हिस्सा बनकर जी भरकर आनंद उठा सकते हैं। हैंगओवर नाइट्स का UPGRADE KITCHEN & BAR चुनिंदा नाइट क्लब में गिना जाता है। जो कि साउथ दिल्ली में स्थित हैं।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment