मंगलवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने विभिन्न मांगों को लेकर किया धरना प्रदर्शन ।


कैराना। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने 21 सूत्रीय मांगों के समर्थन में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। मंगलवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने 21 सूत्रीय मांगों के समर्थन में बीआरसी ऊंचागांव पर सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक इकबाल अहमद की अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। जिसमें शिक्षकों की मांगों पर विचार किया गया। पुरानी पेंशन बहाल, कैशलेस चिकित्सा एसीपी उपार्जित अवकाश व द्वितीय शनिवार को अवकाश, छात्रों को बैठने हेतु फर्नीचर, बिजली, पंखे व पीने का शुद्ध पानी व विद्यालय की चारदीवारी, प्रत्येक कक्षा पर अध्यापक, प्रत्येक विद्यालय में प्रधानाध्यापक व लिपिक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी व चौकीदार दिया जाए।

शिक्षकों के अंत जनपदीय एवं अंतर्जनपदीय स्थानांतरण करें जाएं। मृतक शिक्षकों के आश्रितों को लिपिक के पदों पर नियुक्ति दी जाएं आदि 21 मांगों के समर्थन में धरना प्रदर्शन किया। जिला सह संयोजक जनेश्वर प्रसाद ने बताया कि धरने में शिक्षकों की मांगे पूरी न होने पर प्रदेशीय कार्य समिति के आह्वान पर आगे भी धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

धरना प्रदर्शन के बाद सभी शिक्षकों ने 21 सूत्रीय मांगो का एक ज्ञापन एबीएसए को दिया। इस दौरान सुबोध शर्मा, संजय देशवाल, गजानंद, गुलाब सिंह, पीयूष कुच्छल, जिया उल हक, मोहम्मद सरवर, सुभाष चंद्र, अरविंद, अखलाक, मनोज कुमार व प्रमोद शर्मा मौजूद रहें।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment