शुक्रवार को अधिवक्ताओं ने तहसीलदार पर लगाए गम्भीर आरोप बार एसोसिएशन कैराना के अध्यक्ष सहित दर्जनों अधिवक्ताओं ने तहसीलदार के खिलाफ़ भ्रष्टाचार के लगाये आरोप


नारेबाजी कर किया जोरदार प्रदर्शन , कैराना:कैराना बार एसोसिएशन के दर्जनों अधिवक्ताओं ने तहसीलदार के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर तहसीलदार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। शुक्रवार को कैराना बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक कुमार की अध्यक्षता में बार भवन में एक बैठक आयोजित हुई। जिसमें बताया गया कि कैराना स्थित राजस्व न्यायालयो में विशेषत तहसीलदार के न्यायालय में भ्रष्टाचार व्याप्त है और भ्रष्टाचार के विरोध में कोई ठोस कदम उठाने के लिए कहा गया।

जिसके बाद सभी अधिवक्ताओं से विचार विमर्श के बाद तहसीलदार के न्यायालय में कोई कार्य नहीं करने तथा तहसीलदार के न्यायालय का पूर्णत बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया। बाद में दर्जनों अधिवक्ताओ ने तहसीलदार प्रियंका जयसवाल के कार्यालय के बाहर बढ़ते भ्रष्टाचार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि जब से तहसीलदार प्रियंका जायसवाल की तहसील में तैनाती हुई हैं।

तब से तहसीलदार के न्यायालय में किसान व आम जनता से काम करने के लिए पैसे लिए जाते हैं तथा तहसीलदार का वकीलों के प्रति व्यवहार भी सही नहीं है। उन्होंने तहसीलदार के न्यायालय का पूर्ण बहिष्कार कर विरोध प्रदर्शन किया है।

इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता इंतजार अली, अश्वनी गोयल, सालिम अली, मनीष कौशिक, महेंद्र सिंह रोड, आदित्य, रिजवान आदि अधिवक्ता मौजूद रहें। उधर मामले में तहसीलदार प्रियंका जयसवाल का कहना है उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं, जबकि अधिवक्ता पब्लिक को परेशान करते हैं और आरोप उनके ऊपर लगा देते हैं।

@Samjho Bharat News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment