झिंझाना 13 सितंबर। व्यापारियों ने कस्बा वासियों को बंदरों के उत्पात से बचाने को उन्हें पकड़ वा कर अन्यत्र कहीं छोड़े जाने की गुहार लगाते हुए एसडीएम महोदया को ज्ञापन दिया है।


व्यापारियों ने साप्ताहिक अवकाश का पालन कराने की भी आवाज उठाई है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष विनोद संगल के नेतृत्व में व्यापारियों का रेला साप्ताहिक अवकाश  सोमवार के दिन बाजार में एकत्र हुआ और पैदल चलकर,हाथों में तख्ती लिए और नारेबाजी करते हुए नगर पंचायत कार्यालय पहुंचा।

नगर पंचायत कार्यालय पर निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नगर पंचायत अध्यक्ष नौशाद कुरैशी एवं एसडीएम महोदय मनी अरोड़ा, व्यापारी प्रकोष्ठ के भाजपा जिला संयोजक आशीष मित्तल उपस्थित थे।

व्यापारियों ने एसडीएम महोदया को ज्ञापन देते हुए बंदरों के उत्पात से कस्बा वासियों को बचाने की गुहार लगाई। व्यापारियों ने साप्ताहिक अवकाश का सख्ती से पालन कराए जाने की भी आवाज भी उठाई।

एसडीएम ने कस्बे से बंदरों को पकड़वाने का आश्वासन दिया। साथ ही सप्ताहिक अवकाश का पालन न करने वाले दुकानदारों, व्यापारियो के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी।

इस अवसर पर व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष विनोद संगल ,अनिल गर्ग ,सर्वेश कुमार, राहुल नामदेव, केतन कश्यप,आदि सैकड़ों व्यापारी उपस्थित रहे। प्रेम चन्द वर्मा
@Samjho Bharat

8010884848
7599250450

No comments:

Post a Comment