युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में


झिंझाना 22 नवंबर।थाना क्षेत्र के एक गांव में आज एक युवती के साथ गैंगरेप की सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय के निर्देशन पर सक्रिय क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। और युवती का मेडिकल कराया गया है।

 आज रविवार को प्रात करीब 09:00 बजे थाना झिंझाना पुलिस को झिंझाना क्षेत्र में युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म होने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर तत्काल पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार एवं प्रभारी निरीक्षक मय हमराह फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे । घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया एवं पीडित युवती को मेडिकल परीक्षण हेतु भेजा गया है।घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के संबंध में प्रभारी निरीक्षक झिंझाना को आवश्यक निर्देश दिए थे। थाना झिंझाना पुलिस द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल 02 अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है । थाना प्रभारी निरीक्षक सर्वेश सिंह ने बताया कि पीडिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत मामले में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

गौरतलब हो कि 5 - 6 माह पूर्व इसी गांव में दो युवतियों का जबरन निकाह करने का भी मामला सुर्खियों में आया था। जिसके सभी आरोपी जेल चले गए थे। जो जमानत पर बाहर हैं। पुलिस इस मामले को उसी कड़ी से जोड़ कर चल रहीं है। जो 14 बीघा जमीन को लेकर बताया जा रहा है।

प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment