अब भाजपाई पहुंचे हसनपुर गांव शांति से मामले का समाधान निकालने की अपील की


शामली। गांव हसनपुर में पबजी गेम को लेकर दो पक्षों के बीच चल रहे विवाद में राजनीतिक दलों के नेताओं के गांव पहुंचने का सिलसिला जारी है। शनिवार को भाजपा जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर व एमएलसी वीरेन्द्र सिंह व अन्य भाजपाईयों ने गांव पहुंचकर दोनों पक्षों से मामले का शांतिपूर्वक समाधान निकालने की अपील की। उन्होंने कहा कि गांव में सभी लोग आपसी प्रेम व सद्भाव के साथ रहते चले आए हैं और आगे भी गांव में इसी तरह का प्रेमभाव बना रहना चाहिए। झगडे से किसी समस्या का समाधान नहीं होता।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव हसनपुर में पिछले दिनों पबजी गेम को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोलकर फायरिंग कर दी थी जिसमें चार लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि पीडित पक्ष के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया था जिससे क्षुब्ध होकर पीडित पक्ष ने अपने घरों पर पलायन के पोस्टर तक चस्पा कर दिए थे 

जिससे पुलिस में हडकंप मच गया था। तीन-चार दिन पूर्व रालोद नेताओं ने भी गांव पहुंचकर दोनों पक्षों से मुलाकात कर मामले का शांतिपूर्वक समाधान निकालने की अपील की थी। शनिवार को भाजपा नेताओं ने गांव पहुंचकर दोनों पक्षों से मामले का शांतिपूर्वक समाधान निकालने की अपील की। भाजपा जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर व एमएलसी वीरेन्द्र सिंह ने पीडित परिवार से मुलाकात कर उनकी पीडा सुनी। वीरेन्द्र सिंह ने कहा कि गांव में सभी लोग आपसी प्रेम एवं सद्भाव के साथ रहते चले आ रहे हैं, आगे भी इसी तरह का प्रेमभाव बना रहना चाहिए, झगडे से किसी समस्या का समाधान नहीं होता। उन्होंने दोनों ही पक्षों से अपील की कि वे आपस में मिल बैठकर विवाद का समाधान कर लें ताकि सभी लोगों के बीच प्रेमभाव बना रहे। इस मौके पर प्रसन्न चैधरी, डा. अनुराग शर्मा, पुनीत द्विवेदी आदि भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment