दुकान पर पहुंचे लोगों ने कपड़ा व्यापारी को धमकी देकर मांगे एक लाख रूपए पीडित ने सीओ से शिकायत कर लगाई जानमाल की रक्षा की गुहार शिकायत पर जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, लेनदेन का लग रहा विवाद


शामली। शहर के एक कपड़ा व्यापारी ने कुछ लोगों पर दुकान में घुसकर जान से मारने की धमकी देते हुए एक लाख रूपए मांगने का आरोप लगाया है। पीडित दुकानदार ने जानमाल की रक्षा की गुहार लगाते हुए सीओ सिटी से शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला काजीवाड़ा निवासी वसीम अहमद की गांधी चैक पर लाडली सूट कलेक्शन के नाम से दुकान है। कपड़ा व्यापारी वसीम ने शनिवार को सीओ सिटी को शिकायती पत्र देकर बताया कि 17 सितंबर को वह किसी काम से बाहर गया हुआ था। आरोप है कि इस दौरान दिन में करीब दो बजे कुछ लोग उसकी दुकान पर पहुंचे, जिन्हें वह नाम से जानता है। कपड़ा व्यापारी ने बताया कि दुकान में पहुंचे लोगों ने उसके बेटे साहिब को धमकाते हुए एक लाख रूपए मांगे। रूपयों का इंतजाम ना होने की सूरत में आरोपी मौत के घाट उतारने की धमकी देते हुए चले गए। व्यापारी ने बताया कि इस वारदात के बाद से ही उसका पूरा परिवार डरासहमा हुआ है। 


जिंदा रहना है, तो रकम जुटाओ...

कपड़ा व्यापारी ने बताया कि दुकान पर पहुंचे लोग कह रहे थे कि अगर शामली में जिंदा रहना है, तो तुम्हें हमें खर्चा पानी देना ही होगा। वरना सरेआम गोली मारकर जान ले लेंगे। व्यापारी ने बताया कि डर की वजह से उसने अपनी दुकान भी बंद कर ली है। शिकायकर्ता ने पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला लेनदेन के विवाद का भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल में जुट गई है। सीओ सिटी ने बताया कि शिकायत पर संज्ञान लेते हुए आवश्यक छानबीन की जा रही है।

No comments:

Post a Comment