बाइकर्स ने दिनदहाड़े स्टाम्प विक्रेता को लूटा

बिजनौर। चांदपुर तहसील मुख्यालय नगर के धनोरा मार्ग पर  दिनदहाड़े कार व बाइक सवार बदमाशों ने स्टांप विक्रेता को तमंचे की बटों से हमला करते हुए आठ लाख के स्टांप व। पचास हजार नगदी से भरा सूटकेस लूट लिया। वहीं उनके ड्राइवर की आंखों में मिर्ची झोंक कर मारपीट की। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 नगर के मोहल्ला कटारमल निवासी पवन मित्तल पुत्र केशव मित्तल जिला अमरोहा की तहसील धनौरा में स्टांप विक्रेता है। रोजाना वह चांदपुर से आते जाते हैं। गुरुवार करीब 10:45 बजे वह अपनी कार से धनोरा जा रहे थे। उनका ड्राइवर राहुल निवासी खानपुर गाड़ी चला रहा था। जैसे ही गाड़ी धनौरा रोड पर गांव मिर्जापुर के पास पहुंची तभी पीछे से आई एक कार उनकी गाड़ी के सामने आकर रुकी। वह कुछ समझ पाते तब तक एक बाइक और आ गई। बाइक सवार दो अन्य बदमाशों ने पवन मित्तल पर तमंचे की बटों से हमला कर दिया।

वहीं ड्राइवर की आंखों में मिर्ची झोंक दी। बदमाशों ने पवन को बुरी तरह घायल कर दिया और नौ लाख की कीमत के स्टांप व 60 हजार की नगदी से भरा सूटकेस लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलते ही सीओ राकेश श्रीवास्तव, एसडीएम घनश्याम वर्मा, एसएसआई नरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। उधर दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से पुलिस अधिकारियों के हड़कंप मच गया। पुलिस ने पीड़ित स्टांप विक्रेता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। सीओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कैश होने की आशंका के चलते स्टांप से भरा सूटकेस लूट लिया।

No comments:

Post a Comment