बच्चों को लेकर दो परिवारों में हुआ भीषण संघर्ष शांति भंग करने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार कर



झिंझाना 12 मई । बच्चों को लेकर आमने-सामने हुए दो परिवारों के भीषण संघर्ष में छत के ऊपर से चढ़कर जमकर पथराव हुआ। मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस ने शान्ति भंग करते हुए दोनों पक्षों से 6 आरोपियों को हिरासत में लेकर 151 की कार्रवाई की है।

     सोमवार की शाम क्षेत्रीय गांव मन्नु गढ़ बिड़ौली में पड़ोसी दो बच्चों में खेल को लेकर मारपीट हो गई । जिसके बाद यह चिंगारी दोनों बच्चों के परिवारों में भी फैल गई। जिसको लेकर दोनों पड़ोसियों में संघर्ष के चलते एक पक्ष ने छत पर चढ़कर पथराव कर दिया। हमले में घायल हुए पीड़ित पक्ष से श्रीमती लता पत्नी स्वर्गीय राकेश ने थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाते हुए पुलिस को तहरीर

दी हैं। हमले में गंभीर रूप से घायल दीपक को झिंझाना स्वास्थ्य केंद्र से मुजफ्फरनगर के लिए रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है ।पुलिस ने फिलहाल दोनों पक्षों से हिरासत में लिए गए इरफान , साकिब , इकबाल , मोहन , ओमपाल व राजू को हिरासत में लेकर  151 के तहत  कार्यवाही की है । थाना प्रभारी ने बताया कि  दोनों पड़ोसी  अलग-अलग समुदाय से हैं। जिनमें बच्चों को लेकर संघर्ष हो गया था। पुलिस जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर रही है । एक पक्ष से दीपक को सिर में गंभीर चोट लगी है। जिसका इलाज चल रहा है।

No comments:

Post a Comment