क्वॉरेंटाइन किए गए तेरह व्यक्तियों को आज होम क्वॉरेंटाइन के लिए उन्हें उनके घर पर भेज दिया गया है। इससे कस्बा वासियों व परिजनों ने राहत की सांस ली है

झिंझाना  22 से 23 अप्रैल। ।
    विदित हो कि कस्बे में कोरोना पोजिटिव जमातियों के संपर्क में आ रहे लोगों को कोरोनावायरस से संक्रमित  होने के संदेह के आधार पर उन्हें क्वॉरेंटाइन करने के लिए कस्बे में आर एस एस इंटर कॉलेज एवं जय सीताराम किसान इंटर कॉलेज को क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया है। परिणामस्वरूप आर एस एस कॉलेज में 26 और जय सीताराम कॉलेज में 37 लोग क्वॉरेंटाइन किए गए थे।
      थाना प्रभारी निरीक्षक पी के सिंह ने बताया कि आर एस एस कॉलेज में से बुधवार को तेरह लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें होम क्वॉरेंटाइन के लिए उनके अपने घरों पर भेज दिया गया है। सेक्टर मजिस्ट्रेट अजय कुमार के अनुसार होम क्वॉरेंटाइन के लिए भेजें गए इन लोगों को हिदायत दी गई है कि उन्हें 14 दिन के लिए केवल और केवल अपने घर में ही होम  क्वॉरेंटाइन का पालन करना होगा। होम  कोरनटाइन का पालन न करने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई  एवं एफ आई आर दर्ज हो जाएगी । वह अपने एवं अपने परिजनों से नियमानुसार सतर्कता बरतें ताकि वह कोरोना जैसी महामारी से अपने को एवं परिजनों / देश को बचा सके। उनके मकान पर नोटिस भी चस्पा किया गया हैं। एसडीएम ऊन उद्भव त्रिपाठी , थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह व स्वास्थ्य विभाग ने उच्चाधिकारियों के निर्देशन पर तेरह लोगो जिनमें लियाकत अली ,नूर मोहम्मद ,दिलशाद, मौलाना सईद ,उस्मान ,मुस्तकीम ,शाहनवाज ,इरफान , सारिक् ,मुशीर, इनाम ,तौफीक आदि को होम क्वॉरेंटाइन के लिए भेज दिया गया है।
प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment