राज्यमंत्री के पुत्र डॉ सुरेश पंथ ने किए ग्राम करौंदा व दरौना में ग्रामीणों को कंबल वितरित

ललितपुर: विधानसभा महरौनी क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री के पुत्र डॉ सुरेंद्र कुमार पंथ ने रविवार को बिभिन्न गांवों में कंबल वितरित किये, वहीं ग्राम कुम्हेडी में आयोजित कुर्मी समाज की शोकसभा में भी सम्लित हुए। बता दें जनपद में लगातार पड़ रही कड़ाके की ठंड से आहत चल रहे गरीब मजदूर वर्ग के लोगों को आज उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन राज्य मंत्री के पुत्र ने ग्राम करौंदा, दरौना, कुम्हेडी में पहुंचकर जरूरतमंदों को सैकड़ों की संख्या में कंबल वितरित किये। जिसमें ग्रामीण स्तर के असहाय-गरीब परिवार के सदस्यों को ही लाभान्वित किया गया। ग्रामीणों ने कंबल पाकर ठंड से राहत भरी सांसें ली, और बीजेपी नेता एड भरत सिंह राजपूत ने गांव गांव पहुंचकर नुक्कड़ सभाओं से ग्रामीणों से सीधा संवाद किया, और उनको सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित कराये जाने की बात कही, इस दौरान तमाम वक्ताओं ने अपने अपने विचार व्यक्त किये।
वहीं, कंबल वितरित कार्यक्रम के दौरान जनप्रतिनिधियों के अलावा उपस्थित राजनैतिक एवं सामाजिक पदाधिकारियों ने ग्रामीणों की हरसंभव मदद करने का आव्हान किया है। कार्यक्रम के दौरान ग्राम के प्रधान व संभ्रांत लोगों ने गांव में पहुंचे अतिथियों का जोरदार स्वागत किया। 
इसके चलते उन्होने बताया है कि विधानसभा महरौनी के पिछड़े असहाय गरीबों को पूरी तरह ठंड से बचाने कार्य तीव्र गति से संचालित है, और कस्बा व ग्रामीण इलाकों में अलाव की व्यवस्थाएं जारी हैं। इस मौके पर अरविन्द्र कौशक दरौना, राजीव दुबे नैनवारा, बीजेपी बरिष्ठ कार्यकर्ता इंदर सिंह राजपूत अण्डेला, एड भरत सिंह लोधी, आशुतोष सिंह सेंगर, रवि राजा,  जुझार सिंह, दिनेश सिंह करौंदा, हल्केराम ठेकेदार, गब्बर सिंह, भगत सिंह, हेमराज सिंह, महेंद्र सिंह, पवन सिंह, संतोष सिंह, मेघराज सिंह, रामलाल रैकवार, शीतल सिंह, फूल सिंह,  रामसहाय निरंजन, रामगोपाल कुशवाहा, चौहान अहिरवार, के अलावा ग्राम प्रधान व भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्ट- पत्रकार इन्द्रपाल सिंह

No comments:

Post a Comment