बिजनौर: नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में आयोजित विचार गोष्ठी व रैली में उमड़े लोग

बिजनौर: नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में आयोजित विचार गोष्ठी व रैली में उमड़े लोग


बिजनौर--उत्तर प्रदेश के बिजनौर में आरएसएस के सामाजिक समरसता विभाग द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। यहां बड़ी संख्या में आरएसएस समर्थक और नागरिक मौजूद रहे।
विचार गोष्ठी के दौरान वक्ताओं ने कहा कि अधिनियम दूसरे देशों से उत्पीड़न सहकर आए परिवारों को नागरिकता देने के लिए बनाया गया है। यह किसी की नागरिकता नहीं ले रहा है।

इसके बाद नागरिकता संसोधन अधिनियम के समर्थन में रैली भी निकाली गई। रैली में भाजपा के सभी विधायक, पदाधिकारी, आरएसएस के पदाधिकारी समेत भारी संख्या में नागरिक मौजूद रहे। रैली में भारत माता की जय व वंदेमातरम के नारे लगाए गए।
शामली में भाजपा ने नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में तिरंगा यात्रा निकाली। शहर के हनुमान धाम पर आयोजित सभा मैं केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि विपक्षी दल इस कानून को लेकर लोगों में भ्रम फैला रहे हैं जिससे माहौल बिगड़ रहा है। यह कानून किसी से नहीं बल्कि देने का कानून है। पड़ोसी देश पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न हो रहा है उन्हें परेशान किया जा रहा है। ऐसे ही उत्पीड़ित लोगों को अपने यहां नागरिकता देने के लिए यह कानून लाया गया है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों से बौखलाई विपक्षी पार्टियां इस कानून को लेकर लोगों में दुष्प्रचार कर रही हैं। इनकी वजह से ही राज्यों में माहौल खराब हुए हैं लेकिन देश की जनता अब इन सब की हकीकत समझ गई है। इसी उद्देश्य से भाजपा ने लोगों के बीच जाकर इस कानून की सच्चाई बताने का निर्णय लिया है।

इस अवसर पर भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी विधायक तेजेंद्र निरवाल समेत भाजपा के कई क्षेत्रीय और जिला स्तरीय पदाधिकारी समेत सैकड़ों लोग शामिल हुए।

No comments:

Post a Comment