290 नशीली प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू

सिरसा। जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान कालांवाली रोड़ मंड़ी डबवाली क्षेत्र एक युवक को 290 नशीलीं प्रतिबंधित गोलियों के साथ काबू किया है । पकड़े गए युवक की पहचान गुरमेल सिंह उर्फ पप्पू पुत्र सरदारा सिंह निवासी तख्तमल रोड़ कालांवाली के रुप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी इंस्पैक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना शहर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है।
सीआईए डबवाली  पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक राजबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान कालांवाली रोड़ मंड़ी डबवाली क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को रोक कर उनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जा से 290 नशीलीं प्रतिबधित गोलियां बरामद हुई। पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड़ पर लिया जाएगा और रिमांड़ अवधि के दौरान तस्करी के इस नेटवर्क के अन्य लोगो के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएडीएसपी जगदीश काजला व नर सिंह ने नशे के खिलाफ मुहिम में मांगा सहयोग
-गांव बणी व बड़ागुढ़ा थाना परिसर में मौजिज लोगों की ली बैठक
सिरसा। जिला पुलिस की नशा मुक्त समाज मुहिम के तहत ऐलनाबाद के डीएसपी जगदीश काजला ने रानियां थाना क्षेत्र केगांव बणी में ग्रामीणों की बैठक लेकर नशे के खिलाफ जागरूक किया, जबकि कालांवाली के डीएसपी नर सिंह ने बड़ागुढ़ा थाना परिसर मेंं क्षेत्र के मौजिज लोगोंं की बैठक कर लेकर नशे के खिलाफ मुहिम में सहयोग की अपील की।
दोनो डीएसपी ने कहा कि नशा एक सामाजिक बुराई है और इस बुराई को समाज से मिटाने के लिए आमजन का सहयोग अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ जोरदार अभियान चलाया जा रहा है, परंतु इस मुहिम की शत प्रतिशत सफलता के लिए जन सहयोग अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस का सहयोग करें। नशा बेचने वालों की सूचना बेखौफ पुलिस को दें ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके।
फोटो नंबर 1:- गांव बणी में लोगोंं को संबोधित करते हुए डीएसपी जगदीश काजला।

No comments:

Post a Comment