जमीयत उलेमा ए हिंद ने हाल ही में संसद एवं राज्यसभा में पारित नागरिकता संशोधन बिल की निंदा करते हुए राज्यपाल के नाम लिखित एक ज्ञापन अधिशासी अधिकारी योगेंद्र कुमार एवं तहसीलदार को दिया

झिंझाना 13 दिसंबर। जमीयत उलेमा ए हिंद ने हाल ही में संसद एवं राज्यसभा में पारित नागरिकता संशोधन बिल की निंदा करते हुए राज्यपाल के नाम लिखित एक ज्ञापन अधिशासी अधिकारी योगेंद्र कुमार एवं तहसीलदार को दिया।


    जमीयत उलेमा ए हिंद के तहसील ऊन के सचिव हाफिज अयूब के नेतृत्व में , हाफिज इरशाद , राशिद कुरैशी ,कलीम सभासद, सुलेमान, वाजिद, मकसूद, खुर्शीद ,मोबीन ,शौकत राणा ,इरफान, सदीक कुरैशी आदि ने नागरिकता बिल की निंदा करते हुए एक ज्ञापन आज शुक्रवार को कस्बे में पिरखोंन स्थित मदरसे पर अधिशासी अधिकारी योगेंद्र कुमार , व तहसीलदार एवं कस्बा इंचार्ज को मौके पर बुलाकर राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंप दिया।
     नेताओं ने कहां कि इस नागरिकता संशोधन बिल से पड़ोसी देश पाकिस्तान , अफगानिस्तान और बांग्लादेश से उत्पीड़ित होकर भारत आए शरणार्थियों को नागरिकता देकर धार्मिक कट्टरता उत्पन्न करना है। छह बिंदुओं वाले ज्ञापन में सभी ने अपने हस्ताक्षर कर ज्ञापन सौंप दिया हैं।

प्रेम चन्द वर्मा

No comments:

Post a Comment