राष्ट्रीय जाट महासंघ बिजनौर में ‘पानीपत’ को लेकर उबले जाट, बंद कराया शो


   ऋषि त्यागी बिजनौर

- एसआरएस सिनेमा पर ‘पानीपत’ फिल्म के पोस्टर फाड़कर लगाई आग, दिया धरना
- फ़िल्म पानीपत में जाट सम्राट सूरजमल की गलत छवि दिखाए जाने से नाराज हैं जाट
- फिल्म की ऑनलाइन बुक हुए टिकट भी कराए रद्द

पानीपत फिल्म को लेकर बिजनौर के जाटों में भी उबाल हैं। एसआरएस मॉल पर प्रदर्शन करते हुए पानीपत फिल्म के पोस्टर फाड़कर जला दिए गए। गुस्साए लोगों ने फिल्म का शो बंद कराते हुए ऑनलाइन टिकटों की र्बुंकग भी रद्दा करा दी गई।

राष्ट्रीय जाट महासंघ के नेतृत्व में बुधवार को जाट समाज ने एसआरएस मॉल पर धरना प्रदर्शन किया। जिसमें भाकियू, हिन्दू युवा वाहिनी, हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। भाकियू जिलाध्यक्ष चौधरी दिगम्बर सिंह ने कहा कि पानीपत फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई। जाट सम्राट महाराजा सूरजमल के किरदार के साथ भी छेड़छाड की गई। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। वक्ताओं ने कहा कि महाराजा सूरजमल सदा अजेय ही रहे हैं। लोहागढ़ का किला न तो मुगल जीत पाए और न ही अंग्रेज। इसी किले को अजय दुर्ग के नाम से जाना जाता है। अर्जुन चौधरी, कृष्णा डबास और अनंत चौधरी ने भी संबोधित किया। गुस्साए

प्रदर्शनकारियों ने मॉल के बाहर लगे हुए पानीपत फिल्म के पोस्टर फाड़ डाले और आग के हवाले कर दिए। शहर कोतवाल आरसी शर्मा ने मॉल के प्रबंधक को बुलवाया। जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने पानीपत फिल्म का शो बंद करा दिया। इसके साथ ही ऑनलाइन टिकट भी रद्द करा दिए गए। हालांकि प्रबंधक ने बुक हो चुके टिकटों का हवाला देते हुए एक शो चलाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन, इस पर प्रदर्शनकारी राजी नहीं हुए। आखिरकार शो के पूरी तरह से बंद होने के बाद भी धरना प्रदर्शन समाप्त किया गया। प्रदर्शन मे राहुल चौधरी, नृपेंद्र देशवाल, मनोज ढाका, सौरभ चौधरी, उमंग काकरान, नवनीत देशवाल, नवनीत चौधरी, विनित चौधरी, आर्ष वर्मा, अंतेरिक्ष गौड़, गौरव, अवकुश चौधरी आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment