छींटाकशी का विरोध करने पर लाठी-डंडों से बोला हमला दो अलग समुदायों में झगड़े की सूचना से पुलिस में मचा हड़कंप




पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांच युवकों को हिरासत में लिया

पीडि़त पक्ष ने हमलावरों के खिलाफ दी तहरीर

शामली। युवती व महिलाओं से छींटाकशी का विरोध करने पर गैर समुदाय के करीब एक दर्जन युवकों ने अधेड़ को मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच हमलावर युवकों को हिरासत में लिया है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में तहरीर दी गई है।

शहर के मौहल्ला धर्मपुरा निवासी जवाहर के घर शादी समारोह था, जिसमें भाग लेने के लिए परिवार की युवतियां व महिलाएं एक कार से आ रही थी। जवाहर ने बताया कि मौहल्ले में ही भीड़भाड़ होने के कारण कार की साइड एक ई-रिक्शा में लग गई, जिससे ई-रिक्शा में सवार रियासत व वाजिद निवासीगण गौशाला रोड ने चालक के साथ गाली-गलौज शुरु कर दी,
जब महिलाओं ने इसका विरोध किया तो दोनों युवकों ने महिलाओं व युवतियों पर भी छींटाकशी करनी शुरु कर दी। इसी दौरान जवाहर भी वहां पहुंच गया और छींटाकशी कर रहे युवकों एक दो थप्पड़ लगाकर वहां से भगा दिया और खुद घर लौट आया। आरोप है कि कुछ देर बाद दोनों युवक अपने एक दर्जन साथियों के साथ लाठी-डंडे लेकर जवाहर के घर पहुंचे और घर के बाहर ही खड़े जवाहर पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया और घायल कर दिया।

 गैर समुदायों में झगड़े की सूचना पर कोतवाली पुलिस में भी हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पांच हमलावर युवकों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। कोतवाली प्रभारी सुभाष राठौर ने बताया कि घटना के संबंध में तहरीर आई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment