स्मैक की तस्करी करने वाला अन्तर्जनपदीय शातिर तस्कर गिरफ्तार वाणज्यिक मात्रा में स्मैक बरामद


दिनांक-01.12.2019 को आदर्शमण्डी पुलिस के द्वारा मुखबिर की सूचना पर नशीले पदार्थो की तस्करी करने वाले अन्तर्जनपदीय शातिर तस्कर को गिरफ्तार करने मे महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है। जिसके कब्जे से स्मैक बरामद हुयी है।
गिरफ्तार अभियुक्त:-


तैयब पुत्र कुतुबुददीन नि0 ग्राम भूरा थाना कैराना शामली हालपता मौहल्ला आर्यपुरी थाना कैराना जनपद शामली
बरामदगी:-


50 ग्राम स्मैक (वाणिज्यक मात्रा) कीमती करीब 05 लाख रूपये
घटना का संक्षिप्त विवरणः- श्रीमान पुलिस अधीक्षक शामली श्री अजय कुमार के द्वारा नशीले पदार्थो की पूर्णतया रोकथाम हेतु चलाये अभियान के अन्तर्गत


 श्रीमान अपर पुलिस अधीक्षक शामली के निर्देशन मे श्रीमान क्षेत्राधिकारी नगर के नैतृत्व थाना आदर्शमण्डी पुलिस के द्वारा चैंकिग के दौरान मुखबिर की सूचना पर मुण्डेट नहर पुल के पास तैयब पुत्र कुतुबुददीन नि0 मौहल्ला आर्यपुरी थाना कैराना शामली को 50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिसके सम्बन्ध मे थाना आदर्शमण्डी शामली पर मु0अ0स0 477/2019 धारा 08/18 एनडीपीएस एक्ट बनाम तैयब पंजीकृत किया गया है।


पूछताछ का विवरणः- गिरफ्तार अभियुक्त तैयब ने पूछने पर बताया कि मैं मूल रूप से गॉव भूरा का निवासी हॅू जायदाद बिकने के बाद आर्यपुरी कैराना में आकर रहने लगा


इस दौरान स्मैक पीने का आदी हो गया और साथ ही साथ स्मैक का कारोबार करने लगा। आज यह स्मैक मैं बरेली से प्रधान नाम के व्यक्ति से लेकर आया हॅू। स्मैक की बिक्री से ही मै अपना व घर का खर्च चलाता हॅू और खुद भी पी लेता हूॅ। गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछने पर यह भी बताया कि मै इससे पहले कैराना थाना से दो बार जेल जा चुका हूॅ।

No comments:

Post a Comment