एंटी रोमियो ने ली मनचलों की क्लास



 रोमियो स्क्वायड टीम ने स्कूल—कॉलेजों के आसपास मनचलों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान आवारा घूम रहे मनचलों को पकड़कर उनकी जमकर क्लास ली गई।
 टीम ने मनचलों को सख्त हिदायत भी दी।दरअसल, आपको बता दे कि मामला जनपद शामली के कैराना का है। जहां शुक्रवार को एंटी रोमियो स्क्वायड टीम प्रभारी सब इंस्पेक्टर अंजू सिंह के नेतृत्व में टीम ने मनचलों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया।
इस दौरान गल्र्स स्कल ले जों के आसपास आवारा घूमते मनचलों को टीम ने पकड़ लिया, जिनकी जमकर क्लास ली गई। एंटी रोमियो टीम ने मनचलों को सख्त हिदायत देते हुए छोड़ दिया। वहीं, टीम ने

छात्राओं से मिलकर उनकी समस्याएं भी जानीं। एंटी रोमियो स्क्वायड टीम प्रभारी अंजू सिंह ने छात्राओं से कहा कि यदि रास्ते में कोई मजनू परेशान करता है, तो उसकी सूचना उन्हें दें। इस पर फौरी एक्शन लेकर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।


एंटी रोमियो स्क्वायड टीम के अभियान का मुख्य उद्देश्य छेड़छाड़ जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाना है।



कैराना में अक्टूबर माह में छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के विरोध पर एक कॉलेज में युवक की हत्या हो चुकी है। इसी को लेकर लगातार एंटी रोमियो स्क्वायड टीम अभियान चला रही है। वही एंटी रोमिओ  टीम प्रभारी अंजू सिंह एवं उनकी टीम की   कैराना  क्षेत्रवासियों ने प्रशंसा की है।
सुखपाल शर्मा (प्रधानाचार्य)
अनुपमा (शिक्षिका)टीम प्रभारी सब इंस्पेक्टर अंजू महिला कॉस्टेबल देवकी महिला कॉस्टेबल नीरज कॉन्स्टेबल पवन सिंह

No comments:

Post a Comment