डिप्टी कलेक्टर जलालुद्दीन सैफ़ी को सेवानिवृत्ति होने पर दी भावभीनी विदाई






सैफ़ी हिंदुस्तानी के ड्रीम प्रोजेक्ट तालीमी बेदारी को लेकर डिप्टी कलेक्टर मुहम्मद जलालुद्दीन सैफ़ी ने कहा कि समाज मे मुख्य रूप से तालीमी बेदारी को लेकर मिलकर कार्य करेंगे।

आजमगढ़  (गुलफाम सैफी )| आजमगढ़ में कार्यरत् डिप्टी कलेक्टर मुहम्मद जलालुद्दीन सैफ़ी के सेवानिवृत्त होने पर आजमगढ़ के जिला अधिकारी नागेन्द्र प्रसाद, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व गुरु प्रसाद, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र सिंह, अपर जिलाधिकारी भू राजस्व हरिशंकर के साथ साथ आजमगढ़ के जनप्रतिनिधियों, कर्मचारियों व अधिकारियों ने भव्य विदाई समारोह आयोजित कर उन्हें माल्यार्पण कर अंगवस्त्र व उपहार भेंट कर विदाई दी है। इस मौके पर कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित विदाई समारोह में डिप्टी कलेक्टर मुहम्मद जलालुद्दीन सैफ़ी ने कहा कि जीवन भर ईमानदारी व लगन से कार्य करने का प्रतिफल है कि वे बेदाग सेवानिवृत्त हुए हैं।
कोई कार्य करने के बाद किसी को अच्छा लगता है किसी को बुरा लगता है लेकिन मैने कम समय में बेहतर करने का प्रयास किया है। यह बात डिप्टी कलेक्टर जलालुद्दीन सैफ़ी ने अपने विदाई समारोह के दौरान मौजूद लोगों से कही।

उन्होंने कहा कि नियमों के दायरे में रहकर इच्छा शक्ति के साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि अधिकारी जब आता है वह अजनबी होता है और अजनबी को नगर के लोगों का सहयोग मिलना तारीफे काबिल है।
उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों व कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करने को कहा है। जैसे ही रिटायरमेंट का पता सैफ़ी संघर्ष समिति पंजीकृत के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष डा आबिद सैफ़ी उर्फ सैफ़ी हिंदुस्तानी को मालूम हुआ उन्होंने फोन पर डिप्टी कलेक्टर मुहम्मद जलालुद्दीन सैफ़ी को शुभकामनाएं दी और जल्द ही  शामली में होने वाले प्रोग्राम में आने का न्यौता दिया। डिप्टी कलेक्टर ने कहा कि आगे का समय समाज को समर्पित करने की इच्छा है। सैफ़ी हिंदुस्तानी के ड्रीम प्रोजेक्ट तालीमी बेदारी को लेकर डिप्टी कलेक्टर जलालुद्दीन सैफ़ी ने कहा कि अपने समाज मे मुख्य रूप से तालीमी बेदारी को लेकर मिलकर कार्य करेंगे।
इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर जलालुद्दीन सैफ़ी के दोनों बेटे मुहम्मद शमशाद सैफ़ी व मुहम्मद शरीफ सैफ़ी के सहित फैमिली मेंबर्स साथ रहे।

No comments:

Post a Comment